सावधान: नोएडा में कार चलाते हैं तो जानिए लुटेरों का ये तरीका

सावधान: नोएडा में कार चलाते हैं तो जानिए लुटेरों का ये तरीका
loot

sandeep tomar | Publish: Dec, 12 2016 08:34:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

लुटेरों ने एक कैब ड्राइवर को इसी तरीके से लूट लिया

नोएडा। सेक्टर-71 यूटर्न पर रविवार तड़के पता पूछने के बहाने चार बदमाशों ने तमंचे के बल पर कैब चालक से मोबाइल, पर्स आैर कैब लूट ली। पीड़ित कैब चालक जब तक कुछ समझपाता बदमाश कैब लेकर फरार हो गये। चालक सवारी छोड़कर दिल्ली वापस जा रहा था। कैब चालक की शिकायत पर कोतवाली फेज तीन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

रात में रोकी कैब

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से चंडीगढ़, पंजाब निवासी गुरप्रीत सिंह परिवार के साथ दिल्ली के प्रीत विहार में रहते हैं। वह अपनी एसेंट कार प्राइवेट कैब के रूप में चलाते हैं। रविवार देर रात वह सेक्टर 63 नोएडा में सवारी छोड़ने आए थे। रविवार तड़के 3 बजे वह सवारी छोड़कर दिल्ली वापस जा रहे थे। जब वह सेक्टर-71 यू-टर्न के पास पहुंचे तभी 4 बदमाशों ने उन्हें पता पूछने के बहाने रोक लिया। गुरूप्रीत ने जैसे ही कार का शीशे नीचे किया एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने पीड़ित को कार से बाहर निकाला और मारपीट करते हुए मोबाइल, पर्स लूट लिया। इसके बाद बदमाश कैब लूटकर फरार हो गए। पीड़ित के पर्स में दो हजार रुपए नकदी, एटीएम कार्ड व अन्य सामान था। पीड़ित चालक किसी तरह वहां से गुजर रहे राहगीर के फोन से परिजनों से सम्पर्क किया। इसके बाद वह कोतवाली फेज 3 पहुंचा।

कार लूट की सूचना से मचा हड़कंप


पीड़ित कैब चालक ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को कार लूट के बारे में बताया। पुलिस ने तुरंत वायरलैस कर क्षेत्र की घेराबंदी कर वाहन चेकिंग अभियान चला दिया, लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आ सके। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए रास्ते में पड़ने वाली सभी बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned