scriptयह बैंक बिना प्रोसेसिंग फीस के देता है लोन, हाल ही में दिया 72 करोड़ का लोन | Canara Bank pass Loan 72 crores without Processing fee Business news | Patrika News

यह बैंक बिना प्रोसेसिंग फीस के देता है लोन, हाल ही में दिया 72 करोड़ का लोन

locationनोएडाPublished: Oct 31, 2017 12:52:33 pm

Submitted by:

pallavi kumari

Education loan से Hounsing loan के लिए लगी भीड़, शायद दोबार फिर से मिले मौका

Canara Bank

Canara Bank

नोएडा. शहर में स्थित Canara Bank ने सोमवार को सेक्टर-1 स्थित ब्रांच में Retail loans शिविर का आयोजन किया। खुदरा ऋण शिविर का उद्घाटन हेमंत कुमार टम्टा, महाप्रबंधक, खुदरा आस्ति विभाग, प्रधान कार्यालय, बेंगलुरु द्वारा किया गया। उन्होंने अपने उद्घाटन भाषण में खुदरा व्यापार और सर्वोत्तम ग्राहक सेवा प्रदान करने पर जोर दिया। इस अवसर पर बैंक की आेर से अपने रिजनल ग्रामीण आैर शहरी एरिया नोएडा, ग्रेटर नोएड, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, खुर्जा नोएडा अौर ग्रेटर नोएडा में एक माह में 276 लोगों को 72 करोड़ रुपये का लोन दिया। इतना हीं नहीं केनरा बैंक के जीएम टम्टा ने शिविर में पहुंचे ग्राहकों को लोन के चेक देकर संबोधित किया।
बिना प्राॅसेसिंग फीस लिए दिया गया, 72 करोड़ का लोन
बैंक के अधिकारियों ने बताया कि रिटेल एसट हब की आेर से एक स्पेशल आॅफर निकाला गया था। जिसमें बैंक ने अक्टूबर माह में लोन के लिए अप्लार्इ करने वाले लोगों को बिना किसी प्राॅसेसिंग फीस लिए बैंक की आेर से लोन दिया गया। इसके साथ ही जरूरत मंद लोगों को केनरा बैंक ने एक माह के भीतर 72 करोड़ रुपये लोन राशि देने के साथ ही सोमवार को उन्हें सेक्टर-1 स्थित नोएडा ब्रांच पर संबोधित किया। इस मौके पर जीएम टम्टा ने ग्राहकों को अपने हाथों से हाउंसिंग लोन, व्हीकल लोन, एजुकेशन लोन आैर पर्सनल लोन के चेक दिये।
एजुकेशन से लेकर हाउंसिंग के लिए लोगों ने इतना लिया बैंक ऋण

केनरा बैंक से मिली जानकारी के अनुसार अक्टूबर माह में रिजनल ग्रामीण आैर शहरी एरिया नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़,बुलंदशहर, खुर्जा नोएडा अौर ग्रेटर नोएडा में करीब 112 लोगों ने बैंक में हाउंसिंग लोन के लिए अप्लार्इ किया था। इन्हें बैंक की आेर से 36 करोड़ रुपये लोन दिया गया है। वहीं 69 लोगों को चार करोड़ रुपये व्हीकल लोन, 22 लोगों को तीन करोड़ रुपये एजुकेशन लोन आैर 76 लोगों को करीब 29 करोड़ रुपये पर्सनल लोन दिया गया। यह सभी लोन बैंक ने लोगों से बिना किसी प्रोसेसिंग फीस लिए दिये।
रिटेल लोन के बारे में लोगों को जानकारी दी गर्इ

इसके साथ ही सोमवार को बैंक के अंदर करीब नौ स्टाॅल लगाकर लोगों को अलग-अलग रिटेल लोन के विषय में जानकारी दी गर्इ। इसमें लोगों को एजुकेशन से लेकर अन्य तरह के बैंक से लोन लेने के लिए जरूरत पड़ने वाले दस्तावेजों के विषय में भी जानकारी दी गर्इ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो