scriptपति को था कैंसर, पत्नी ने संबंध बनाने से कर दिया इनकार तो पति ने उठाया खौफनाक कदम | Cancer patient husband murdered his wife to deny the sex | Patrika News

पति को था कैंसर, पत्नी ने संबंध बनाने से कर दिया इनकार तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

locationनोएडाPublished: Jul 16, 2018 11:45:00 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पति के इलाज के लिए पत्नी ने बुलाया था नोएडा

noida

पति को था कैंसर, पत्नी से संबंध बनाने से कर दिया इनकार तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक ऐसा सनसनी खेज हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक पति ने पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी । पत्नी की हत्या के बाद से फरार चल रहे पति को पुलिस ने चार दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन आरोपी पति ने हत्या करने की जो वजह बताई है वह हैरान कर देने वाली है। पति ने आधी रात में पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने सेक्स करने से इनकार कर दिया। लेकिन पत्नी के इनकार के पीछे की पति ने जो वजह बताई वो और भी चौंकाने वाली है।
ये भी पढ़ें: बेटी जन्म देने पर महिला को मिली सजा, सुप्रीम कोर्ट के आदेश की भी उड़ी धज्जियां

शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार

दरअसल घटना नोएडा के छिजारसी इलाके की है, जहां मृतका पिछले कुछ समय से अपने भाई के घर आई हुई थी। लेकिन 11 जुलाई को ललितपुर का रहने वाला आरोपी पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं फरार आरोपी पति को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में उसने बताया कि कुछ कैंसर है और वारदात वाले दिन आरोपी ने पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया जिससे उसे गुस्सा आ गया था और उसने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया।
ये भी पढ़ें: मंत्री जी कर रहे थे जनसभा को संबोधित, लेकिन अचानक हुआ कुछ ऐसा की बीच सभा में हो गई किरकिरी

अवैध संबंध का लगाया आरोप

जानकारा के मुताबिक कुछ महीने पहले ही आरोपी अजय उर्फ महेश को पता चला की उसे कैंसर है। जिसके बाद से ही वह बेराजगार हो गया था। घर का खर्च चलाने और पति के इलाज के लिए पत्नी अपने भाई के यहां नोएडा आ गई और एक कंपनी में काम करने लगी। जिससे उसने कुछ पैसे इकट्ठा कर लिए और कुछ दिन पहले ही अपने पति को इलाज के लिए नोएडा बुलाया। इस बीच अक्सर आरोपी पति अपनी पत्नी को किसी और से फोन पर बात करते देखा करता था। जिसके बाद आरोपी को पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक हुआ। जिसके बाद दोनों में काफी बहस भी हुई।
वारदात वाली रात आरोपी मे पत्नी से शारीरिक संबंध के लिए कहा तो उसने इनकार दिया जिसके बाद गुस्से में उसने खौफनाक कदम उठा लिया। पत्नी के हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद मृतका के भाई ने अपने जीजा के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवाया। पुलिस ने केस दर्ज कर महेश की तलाश शुरू कर दी और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो