अचानक रुकी बस में घुसी कार, आग लगने से इंजीनियर की दर्दनाक मौत

अचानक रुकी बस में घुसी कार, आग लगने से इंजीनियर की दर्दनाक मौत
district Industries centre general manager satish gurjar died in a road accident

sandeep tomar | Publish: Dec, 05 2016 03:35:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

बस ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही बस को अचानक से रोक दिया जिससे पीछे आ रही कार बस में जा घुसी

नोएडा। यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट पर सड़क के बीचों बीच सवारी उतार रही बस के पीछे से सेंट्रो कार घुसने से आग लग गर्इ। आग की चपेट में आने से कार सवार इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गर्इ। वहीं आरोपी चालक बस समेत मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को पास के अस्पताल में पहुंचाया। वहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नाॅलेज पार्क कोतवाली पुलिस नंबर के आधार पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है।

मूलरूप से अंबेडकर नगर निवासी दीपक उपाध्याय अपने परिवार के साथ डेल्टा में रहते थे। वह सेक्टर-१५० स्थित एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में सिविल इंजीनियर थे। रोज की तरह रविवार रात करीब नौ बजे दीपक कंपनी की छुट्टी के बाद अपनी सेंट्रो कार से घर जाने के लिए निकले थे। वह साढ़े नौ बजे एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट पर ही पहुंचे थे।

अचानक ही बस रोक सवारी बैठाने लगा चालक

पुलिस के अनुसार दीपक रात करीब साढ़े नौ बजे यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट पर पहुंचा था। इसी दौरान आगे चल रहे बस चालक ने ब्रेक लगाकर यात्री उतारने-बैठाने शुरु कर दिये। अचानक बस रुकने पर दीपक गाड़ी नहीं रोक सके। जिसके चलते गाड़ी बस में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही कार में आग लग गर्इ। आग की चपेट में आने से दीपक 90 प्रतिशत झुलस गये।

जब तक पहुंची पुलिस, चालक बस लेकर हुआ फरार


राहगीरों की सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने आग बुझाकर दीपक को पास के अस्पताल पहुंचाया। वहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली नाॅलेजपार्क प्रभारी ने बताया कि अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned