scriptखुले नाले में SUV कार के साथ नाले में जा गिरा युवक, शीशा तोड़कर बाहर निकला, बचाई जान | Car fall in open canal | Patrika News

खुले नाले में SUV कार के साथ नाले में जा गिरा युवक, शीशा तोड़कर बाहर निकला, बचाई जान

locationनोएडाPublished: Aug 22, 2020 01:47:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights -प्राधिकरण पर लगाया लापरवाही का आरोप-कार चालक को शीशा तोड़कर बाहर निकाला

rahul-4.jpg
नोएडा। शहर के थाना 49 की मार्किट के सामने एक बड़ा हदसा उस समय हो गया जब सड़क किनारे बड़े नाले में एक युवक अपनी एसयूवी कार के साथ जा गिरा। कार को चला रहे युवक को आसपास मौजूद राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से कार का शीशा तोड़कर लोगो ने कार से बाहर निकला जिसके कारण उसकी जान बच गई जबकि आधे से ज्यादा कार नाले में समा गयी जिससे कार काफी छतिग्रस्त हो गई है। गनीमत रही कि कार में बैठे युवक को कोई गंभीर चोट नहीं आई।
जानकारी के अनुसार एक युवक अपनी कार से कुछ सामान लेने के लिए नोएडा के सेक्टर 49 स्थित मार्किट में आया था। और जैसे ही उसमे अपनी कार खड़ी करनी चाही तो आगे नाला खुला हुआ था, उसमें जा गिरी। और युवक भी कार में फंस गया। वहाँ से गुजर रहे राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से कार का शीशा तोड़कर लोगो ने कार से बाहर निकला। गनीमत रही कि कार में बैठे युवक को कोई गंभीर चोट नहीं आई।
हाल में उतर प्रदेश सबसे स्वच्छ शहर के खिताब से नवाजा गया था लेकिन यह तस्वीर नोएडा प्राधिकरण की बड़ी लापरवाही बया करती है, कि इतने बड़े नाला वो भी मार्किट के सामने होने के बाद भी खुला छोड़ा हुआ है, यह तस्वीरों में जो नाला दिख रहा है यह नाला काफी लम्बे समय से खुला हुआ है, वही प्राधिकरण की लापरवाही से एक बड़ा हादसा हो गया पर गनीमत यह रही कि कार में सवार युवक को ज्यादा चोट नही है, और समय पर आस पास के लोगों ने बाहर निकल लिया गया। लेकिन एसयूवी कार पूरी तरह छतिग्रस्त हो गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो