लिफ्ट देने के बहाने मीडियाकर्मी को कार में बंधक बनाकर बदमाशों ने मॉल में कार्ड से की लाखों रुपये की शॉपिंग और फिर

लिफ्ट देने के बहाने मीडियाकर्मी को कार में बंधक बनाकर बदमाशों ने मॉल में कार्ड से की लाखों रुपये की शॉपिंग और फिर

Nitin Sharma | Publish: Sep, 15 2019 03:06:23 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • ऑफिस से लौटते समय कार सवारों ने मीडियाकर्मी को दी थी लिफ्ट
  • लिफ्ट देने के बाद कार में बंधक बनाकर की लूटपाट
  • क्रेडिक कार्ड से कर दी करीब ढ़ाई लाख रुपये की शॉपिंग
  • पीडि़त ने पुलिस को दी शिकायत

नोएडा। शहर के महामाया फ्लाइओवर के पास शुक्रवार रात एक मीडियाकर्मी को बदमाशों ने लिफ्ट के बहाने कैब में बंधक बना लिया। बदमाशों ने चाकू के बल मीडियाकर्मी से मोबाइल, पर्स और एक बैग लूट लिया। पर्स में निकले डेबिट कार्ड से बदमाशों ने उनके खाते से 61 हजार रुपए निकाल लिये। जबकि उनके क्रेडिट कार्ड से स्पाइस मॉल, हल्दीराम समेत दूसरे मॉल से करीब 2 लाख 66 हजार 314 रुपए शॉपिंग कर ली। इसके बाद बदमाश पीडि़त को कार से फेंक कर फरार हो गये। पीडि़त ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश में फैला इस जानलेवा बीमारी का प्रकोप, सरकार ने जारी की चेतावनी

ऑफिस से घर लौट रहे थे मीडियाकर्मी

पुलिस के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के जीटा स्थित एटीएस डोल्स सोसायटी निवासी प्रेम शंकर श्रीवास्तव दिल्ली के एक मीडिया संस्थान में कार्यरत हैं। वह रोज की तरह शुक्रवार को ऑफिस से घर लौट रहे थे। इस दौरान उनके दोस्त ने शाम करीब आठ बजे दोस्त ने महामाया फ्लाइओवर के पास छोड़ दिया। यहां वह घर जाने के लिए कैब का इंतजार कर रहे थे। तभी एक कैब उनके सामने आकर रूकी और लिफ्ट ऑफर की। कैब में पहले से तीन लोगों को बैठा देख प्रेम शंकर भी गाड़ी में बैठ गये। कुछ दूर चलते ही कार में बैठे बदमाशों ने उन्हें चाकू की नोक पर ले लिया। बदमाशों ने उनसे चलती गाड़ी में बंधक बनाकर मोबाइल, पर्स व कैश व जेब में रखे एटीएम और क्रेडिट कार्ड झपट लिये। पीडि़त के विरोध करने पर बदमाशों ने उनसे मारपीट भी की।

इस पूर्व सांसद ने मांगी धरने की परमिशन तो प्रशासन से मिला यह जवाब

कार में बंधक बनाकर बदमाशों ने कार्ड से रुपये निकलाने के साथ की शॉपिंग

पीडि़त के अनुसार मारपीट कर बदमाशों ने उनसे डेबिट और क्रेडिट कार्ड का पिन नंबर पूछ लिया। इसके बाद बदमाशों ने उनके खाते से 61 हजार रुपए निकाल लिये। इसके बाद क्रेडिट कार्ड से स्पाइस मॉल, हल्दीराम समेत अन्य मॉलों से ढाई लाख रुपये से भी ज्यादा की खरीदारी कर उन्हें देर रात सेक्टर 49 रेड लाइट चौराहे के पास फेंककर बदमाश फरार हो गये। पीडि़त ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस को दी है। एसएचओ नीरज मलिक ने बताया कि पीडि़त से पूछताछ के बाद पुलिस की दो टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं। सीसीटीवी फुटेज लेकर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned