scriptVIDEO: यूपी में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां, बदमाशों ने की युवतियों को अगवा करने की कोशिश | Car riding miscreants attempt to kidnap two young women | Patrika News

VIDEO: यूपी में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां, बदमाशों ने की युवतियों को अगवा करने की कोशिश

locationनोएडाPublished: Aug 12, 2019 11:08:37 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कार सवार बदमाशों ने दो युवतियों के अपहरण की कोशिश की
युवती को बचाने आए युवकों से भी बदमाशों ने की मारपीट
ग्रामीणों ने चारों बदमाशों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

noida
नोएडा। बदमाशों के हौसले इस कदर बुंलद हैं कि कार सवार चार बदमाशों ने दो युवतियों का अपहरण करने की कोशिश की। गनिमत रही की दोनों युवतियां किसी तरह भाग निकली। इस दौरान मदद की गुहार लगा रही लड़कियों की मदद के लिए आगे आए दो युवकों से भी बदमाशों ने जमकर मारपीट की। ये सब देख गांव हैबतपुर निवासियों ने चारों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस चारों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर तफतीश कर रही है।
तस्वीरों में दिखने वाला यह घायल आकाश है। जो करीब 10:30 बजे गांव हैबतपुर कर बाहर जब ये अपनी सब्जी की बिक्री कर रहा था, तभी अचानक दो लड़कियां चीखती हुई गांव की तरफ भागती नजर आई। आवाज सुनकर आकाश व उसके साथी ने दोनों युवतियों को बचाने के लिए दौड़े, तो चारों बदमाश आकाश व उसके साथी के साथ मारपीट करने लगे। हंगामा देख स्थानीय लोगों ने चारों बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
ये भी पढ़ें: Eid ul Adha बकरीद के लिए पशु खरीदने आए इन लोगों की वीडियो देख आ जायेगी आपको भी हंसी

पुलिस का कहना है कि दोनों पीड़िता ग्रेटर नोएडा के वेस्ट में स्थित गौर सिटी सोसाइटी में मेड का काम करती हैं। दोनों जब काम करके लौट रही थी तभी चार बदमाशों ने उन्हें अपहरण करने की कोशिश जिनसे बचने के लिये गांव हैवतपुर की तरफ भागी। हालाकि किसी तरह लोगों ने युवतियों को बचा लिया और बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने चारों को अपनी गिरफ्त में लेकर और पीड़िताओं के परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो