नाेएडा में दिन दहाड़े उद्यमी से होंडा सिटी कार लूटकर फायरिंग करते हुए भागे लुटेरे

एक्सप्रेसवे पर गाड़ी राेककर शाैचालय गये थे उद्यमी इसी दाैरान बदमाशों ने फायरिंग से दहशत फैलाई और लूट ली कार।

By: shivmani tyagi

Updated: 22 Jun 2020, 06:29 PM IST

नोएडा । ग्रेटर नोएडा ( grater noida ) एक्सप्रेस वे पर सेक्टर 150 के पास बेखौफ बदमाशों ने फायरिंग करके दहशत फैला दी और उद्यमी से होंडा सिटी कार लूट ली। वारदत काे अंजाम देने के बाद लुटेरे फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बाद बड़ी कार्रवाई, 50 हजार उपभोक्ताओं को बिजली कनेक्शन काटने का नोटिस जारी

noida crim की इस वारदात काे हथियारों से लैस बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के सेक्टर 150 के पास अंजाम दिया जब उद्यमी अपनी कार में बैठा हुआ था। उनका साथी फ्रैश होने के लिए नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर बने पब्लिक टॉयलेट गया था। हथियारों के बल पर बदमाशों ने कार लूट ली और फरार हाे गए। थाना नॉलेज पार्क से पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: परिवहन विभाग की फर्जी वेबसाइट से चालान भेजकर 20 हजार लोगों को ठगने वाले नटवरलाल गिफ्तार

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंचे और उद्यमी से घटना के बारे में जानकारी ली। उद्यमी शेखर मेहरा ने बताया कि कंस्ट्रक्शन ठेकेदार हैं। बताया कि, साेमवार सुबह वह अपने साथी दिनेश के साथ फ्रेश होने के लिए नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर बने पब्लिक टॉयलेट गए थे। इसी दाैरान आए बदमाशों ने कार के शीशे पर फायर झाेंक दिया।

यह भी पढ़ें: अब इस गंभीर बीमारी की वजह से हुई हाथी के बच्चे की मौत, वन विभाग में हड़कंप

इससे दिनेश बुरी तरह से तरह डर गया और कार छाेड़कर भागने लगा। लुटेरों ने भाग रहे दिनेश से कहा कि मोबाइल छोड़ कर जाओ वर्ना तो गोली मार देंगे। इसके बाद दिनेश ने अपने दोनों मोबाइल सड़क पर रख दिए। लुटेरे आए और मोबाइल फोन उठाकर ले गए। पुलिस अब फिल्मी अंदाज में इस घटना काे अंजाम देने वाले लुटेरों की तलाश कर रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned