scriptसंक्रमण ‘फैलाने वाली’ कंपनी के डायरेक्टर में भी Coronavirus की पुष्टि, गौतमबुद्ध नगर में संख्या पहुंची 38 | ceasefire director found coronavirus positive total 38 case in gbn | Patrika News

संक्रमण ‘फैलाने वाली’ कंपनी के डायरेक्टर में भी Coronavirus की पुष्टि, गौतमबुद्ध नगर में संख्या पहुंची 38

locationनोएडाPublished: Mar 31, 2020 12:08:04 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-नोएडा के सेक्टर 135 स्थित सीज फायर कंपनी के डायरेक्टर की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है
-पीड़ित नोएडा के सेक्टर-44 में रहता है
-करीब 3 दिन पहले उसने एक प्राइवेट लैब से अपनी जांच करवाई थी

corona1.jpg

Corona : The women of the group fought to fight against Corona

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस कहर दिन प्रतिदिन अपना कहर बरपा रहा है। आए दिन नए केस सामने आ रहे हैं। नोएडा के सेक्टर-135 स्थित उस कंपनी के डायरेक्टर को भी कोरोना की पुष्टि हुई है जिस पर जनपद में कोरोना वायरस तेजी से फैलाने का आरोप है। इसके साथ ही जनपद में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 38 पहुंच गई है। उधर, प्रशासन द्वारा इस कंपनी के खिलाफ पहले ही एफआईआर दर्ज करा दी गई थी, जबकि सीएम योगी की नाराजगी के बाद उप जिलाधिकारी ने कंपनी को अगले आदेश तक के लिए सील करने के आदेश मंगलवार को दिए हैं।
यह भी पढ़ें

Coronavirus के चलते 46 कैदी जमानत पर रिहा, 278 बंदियों की भेजी गई सूची

जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 135 स्थित सीज फायर कंपनी के डायरेक्टर की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई है। पीड़ित नोएडा के सेक्टर-44 में रहता है और करीब 3 दिन पहले उसने एक प्राइवेट लैब से अपनी जांच करवाई थी। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया था। पीड़ित की रिपोर्ट सोमवार को आई है। इसके साथ ही कंपनी के अन्य कर्मचारियों व अधिकारियों की भी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच कराई गई है।
यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर जिले की कमान संभालते ही नए डीएम सुहास ने पहले ही दिन बनाया ये रिकार्ड

गौरतलब है कि इसी कंपनी में लंदन से एक ऑडिटर आया था। साथ ही इसके डायरेक्टर ने भी विदेश यात्रा की थी। जिसके बाद से अब तक इस कंपनी से कर्मचारियों समेत 23 लोगों को कोरोना वायरस हो चुका है। जिसके बाद प्रशासन ने कंपनी व डायरेक्टर के खिलाफ कोरोना फैलाने के आरोप में केस दर्ज कराया था। वहीं सोमवार को सीएम योगी की फटकार के बाद उप जिलाधिकारी प्रसून द्विदी द्वारा कंपनी को सील करने के आदेश जारी किए गए हैं। इस मामले में जानकारी देते हुए गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव का कहना है कि जिले में अब पॉजिटिव मरीजो की संख्या 38 हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो