scriptलोकसभा चुनाव में दूसरी बार डॉ. महेश शर्मा की जीत पर नोएडावासियों ने जमकर मनाया जश्न | celebration after bumper win of dr mahesh sharma | Patrika News

लोकसभा चुनाव में दूसरी बार डॉ. महेश शर्मा की जीत पर नोएडावासियों ने जमकर मनाया जश्न

locationनोएडाPublished: May 24, 2019 11:26:12 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

-नोएडावासियों ने ढोल-नगाड़े के साथ नाच-गाकर भाजपा की जीत की खुशी मनाई
-साथ ही एक दूसरे को लड्डू खिलाकर शुभकामनाएं दी
-इस अवसर पर पटाके फोड़ कर खुशी का इजहार भी किया गया

pic

लोकसभा चुनाव में दूसरी बार डॉ. महेश शर्मा की जीत पर नोएडावासियों ने जमकर मनाया जश्न

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा ने अपना नामांकन भरने से पूर्व सेक्टर -19 के सनातन धर्म मंदिर से पूजा अर्चना कर के की थी। वहीं इस सीट परजीत हासिल करने के बाद गुरुवार रात वह एक बार फिर सनातन धर्म मंदिर गए और पूजा अर्चना कर भगवान का आभार प्रगट किया। इसके बाद जश्न का दौर शुरू हो गया।
यह भी पढ़ें

इस भाजपा प्रत्याशी ने जीत सामने देख प्रियंका गांधी को लेकर कह दी ऐसी बात

pic
नोएडावासियों ने ढोल-नगाड़े के साथ नाच-गाकर भाजपा की जीत की खुशी मनाई। साथ ही एक दूसरे को लड्डू खिलाकर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पटाके फोड़ कर खुशी का इजहार भी किया गया। सनातन धर्म मंदिर से पूजा अर्चना कर लोकसभा सीट पर विजयी होने पर डॉ. महेश शर्मा ने भगवान का आभार प्रगट किया और फिर अपनी माँ का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
pic
मंदिर से बाहर निकलते ही भाजपा की इस जीत के बाद महेश शर्मा को बधाई देने वालों का तांता लग गया। सेक्टर-19 में निवासियों ने जमकर जश्न मनाया। साथ ही डॉ. महेश शर्मा के दोबारा सांसद बनाने पर भी बधाई दी। नोएडा एसोसिएशन ने हर्षोल्लास के साथ जश्न मनाया। यहां के व्यापारियों ने पटाखे छोड़कर अपनी खुशी का इजहार किया। साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाई।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी और अमित शाह से भी ज्यादा इस भाजपा प्रत्याशी को मिले वोट, तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड

pic
अपनी जीत से उत्साहित डॉ. महेश शर्मा ने क्षेत्र के मतदाताओं कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें एक बार फिर प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया है, इसके लिए वे धन्यवाद के पात्र हैं। भाजपा के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने खासा उत्साह देखा जा रहा है। लोग सड़कों पर जीत का जश्न मना रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो