500 किलोमीटर दूर CM Yogi से मिलने साइकिल से जाएगा यह शख्स, यह है वजह

अब 500 k.m साइकिल पर सफर कर लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर मदद की लगाएंगे गुहार ।

By: pallavi kumari

Updated: 12 Nov 2017, 03:35 PM IST

नोएडा. सेक्टर की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर सोसायटी के सैकड़ों लोगों ने सड़क पर उतकर प्रशासन और प्राधिकरण के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बच्चे, बूढ़े व महिलाएं भी प्रदर्शन में शामिल हुए। इस दौरान लोगों ने कहा कि अब साइकिल पर लखनऊ जाकर ही मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर मदद की गुहार लगाएंगे।

दरअसल, सेक्टर- 137 की सोसायटी के लोगों ने सेक्टर में सही सुविधाएं न होने के चलते विरोध प्रदर्शन किया। यहां मौजूद लोगों का कहना था कि सेक्टर में इतनी समस्याएं है कि यहां रहने वाले लाखों लोगों का जीना मुश्किल है। उनका कहना है कि पिछले कई महीनों में जिले के डी.एम, एसएसपी, प्राधिकरण, सांसद और विधायक को लिखित रूप से इस संबंध में अवगत कराने के बाद भी समस्याएं जस की तस ही है और अब वह इतने परेशान हो गए हैं कि उनके पास अब सीएम योगी के पास जाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/4LDnFN6ygkU

जल्द होगा समस्याओं का समाधान

वहीं दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने इस संबंध में बताया कि यहां के लोगों की पार्क न बनने की बात तो विधानसभा में रखा गया है और जल्द ही सेक्टर में पार्क बनकर तैयार हो जाएगा। बाकि जो लोगों की समस्याएं हैं उनपर भी जल्द ही काम किया जाएगा।

 

noida news

साइकिल से जाउंगा लखनऊ

यहां रहने वाले अभिष्त गुप्ता ने बताया कि यहां लाखों लोग रहते हैं और सेक्टर में कोई भी मूल सुविधा नहीं है। हर जगह गुहार लगाने के बाद अब आखिरी रास्ता सीएम योगी ही हैं और उन तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए मैं साइकिल से लखनऊ जाउंगा। उन्होंने बताया कि हम लोगों से जिंदगी भर की कमाई लगाकर यहां घर खरीदा और प्राधिकरण को डेवलेपमेंट चार्ज के रूप में लाखों रुपये दे दिए। लेकिन फिर भी सेक्टर में न तो स्ट्रीट लाईट है और न ही चलने के लिए सही सड़के।

 

noida

उन्होंने बताया कि पिछले कई महीनों में हमने सभी अधिकारी व नेताओं को यहां की समस्याओं के बारे में बताया पर कोई समाधान नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि हमने सभी अधिकारियों से निवेदन किया था कि वह एक बार हमारे सेक्टर का दौरा करें। जिससे वह खुद उन समस्याओं को देखें और उनका निस्तारण करने के आदेश दें। लेकिन किसी के पास हम लोगों के लिए समय नहीं है। आरोप लगाते हुए गुप्ता ने बताया कि यहां करीब डेढ़ लाख लोग रहते हैं और उनकी सेफ्टी के लिए यहां पुलिस चौकी पर एक चौकी इंचार्ज तक नहीं है। जो भी सिपाही यहां हैं वह रेहड़ी पटरी वालों से पैसा वसूलते हैं।

 

noida news

इन समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन

-सेक्टर में टूटी सड़कें

-ट्रैफिक सिग्नल लाइट नहीं

-मेट्रो स्टेशन के पास हाई मास्ट लगाया जाए

-ड्रेनेज सिस्टम ठप

-सेक्टर में चोरी, छेड़छाड़ आदि पर रोक नहीं

-शहर में नगर निगम बनाया जाए

Show More
pallavi kumari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned