scriptcm yogi adityanath will come to noida to check report card of officers | CM Yogi Adityanath visit : यूपी जीतने के बाद अब मिशन 2024 पर सीएम योगी, नाेएडा आने की सुगबुगाहट से उड़े अधिकारियों के होश | Patrika News

CM Yogi Adityanath visit : यूपी जीतने के बाद अब मिशन 2024 पर सीएम योगी, नाेएडा आने की सुगबुगाहट से उड़े अधिकारियों के होश

CM Yogi Adityanath visit : ‘मिशन 2024’ को कामयाब बनाने में जुटे योगी के गौतमबुद्ध नगर आगमन की सुगबुगाहट से अधिकारियों के होश उड़ गए हैं। अधिकारियों का रिपोर्ट कार्ड चेक करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही गौतमबुद्ध नगर आने वाले हैं। सीएम योगी का दौरा इस महीने के अंत या फिर अगले महीने की शुरुआत में हो सकता है।

नोएडा

Published: April 09, 2022 02:13:29 pm

CM Yogi Adityanath visit : यूपी विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिशन 2024 में जुट गए हैं। 2024 में होने वाले लोकसभा में कामयाबी हासिल करने के लिए पूरे प्रदेश में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई कर इस बात का संकेत दे दिया है। गौतमबुद्ध नगर जिले में हुए विकास पर सीएम योगी की विशेष नजर है। अधिकारियों का रिपोर्ट कार्ड चेक करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही गौतमबुद्ध नगर आ सकते हैं। यह दौरा इस महीने के अंत में या फिर अगले महीने की शुरुआत में हो सकता है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गौतमबुद्ध नगर आने की सुगबुगाहट होने से पहले ही अधिकारियों ने अपने-अपने स्तर से तैयारी शुरू कर दी है।
cm-yogi-adityanath-will-come-to-noida-to-check-report-card-of-officers.jpg
CM Yogi Adityanath visit : यूपी जीतने के बाद अब मिशन 2024 पर सीएम योगी, नाेएडा आने की सुगबुगाहट से उड़े अधिकारियों के होश।
सूत्रों की मानें गौतमबुद्ध नगर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री सभी विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले विकास को गति देना और रोजगार सृजन को लेकर सरकार गंभीर है। तीनों प्राधिकरण को विकास कार्यों की जानकारी पहले शासन को देने के निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं। प्राधिकरण के अधिकारियों से डाटा मांगा गया है कि 100 दिन के अंदर किस विकास कार्य पर वह कार्य कर रहे हैं। इसके साथ ही 6 महीने और 1 वर्ष के साथ 2024 तक कितने विकास कार्य किए जाने हैं। इसकी डिटेल भी शासन ने प्राधिकरण के अधिकारियों से मांगी है, ताकि आम जनता तक उन विकास कार्यों की जानकारी पहुंचाई जा सके।
यह भी पढ़ें- सुपरटेक ट्विन टावर में कल होगा टेस्ट ब्लास्ट, 4 घंटे घरों में कैद रहेंगे लोग

नोएडा एयरपोर्ट समेत कई प्रोजेक्ट को 2024 तक पूरा करने का लक्ष्य

जिले में नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में कई महत्वाकांक्षी परियोजनाएं हैं, जिन पर कार्य चल रहा है। इन्हें 2024 तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म सिटी को 100 दिनों में बिडर का चयन करना है। साथ ही उसका अप्रूवल भी लेना है। उसके बाद कैबिनेट को भेजा जाएगा, जिसके बाद कंसेशन एग्रीमेंट साइन किया जाएगा। 2024 तक ग्रेटर नोएडा के जेवर में बनने वाले नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के कार्य को पूरा कराना भी इस लक्ष्य में शामिल किया गया है।
यह भी पढ़ें- सपा प्रवक्ता ने दिया पद से इस्तीफा, अखिलेश यादव पर लगाए ये गंभीर आरोप

बेवजह फाइल अटकाने वाले अधिकारियों पर गिरेगी गाज

बताया जा रहा है कि समीक्षा के दौरान प्राधिकरण अधिकारियों के कामकाज का आकलन होगा। परियोजना से जुड़ी फाइलों को बेवजह अटकाने वाले अधिकारियों पर तबादले की गाज भी गिर सकती है। सूत्रों ने बताया कि जनता की सुनवाई नहीं करने वाले अधिकारियों पर गाज गिरनी तय है। सत्ता दल की जिला इकाई की तरफ से भेजी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ अधिकारी काम में रुचि नहीं ले रहे हैं। ऐसे अधिकारियों पर तबादले की गाज भी गिर सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापामहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी'8 साल, 8 छल, भाजपा सरकार विफल...' के नारे के साथ मोदी सरकार पर कांग्रेस का तंजसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशमोदी सरकार के 8 साल पूरे; नोटबंदी, एयर स्ट्राइक, धारा 370 खत्म करने सहित सरकार के 8 बड़े फैसलेआयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.