‘कॉफी विद कलेक्टर’ कार्यक्रम तेजी से लोगों के बीच हो रहा फेमस, डीएम की जमकर तारीफ कर रहे लोग

Highlights

-डीएम ने प्लाज्मा डोनेट करने वालों के साथ कॉफी पीकर उत्साहवर्धन किया
-कार्यक्रम में डीएम ने प्लाज्मा डोनेट करने वाले 10 लोगों के साथ कॉफी पीकर उनका उत्साहवर्द्धन किया
-उन्होंने दूसरे लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित किया।

By: Rahul Chauhan

Published: 17 Oct 2020, 04:03 PM IST

नोएडा। स्वेच्छा से प्लाज्मा डोनेट करने वालों का उत्साहवर्धन करने के लिए डीएम सुहास एलवाई ने कॉफी विद कलेक्टर कार्यक्रम की शुरुआत की है। यह काफी लोकप्रिय हो रहा हैं। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम में डीएम ने प्लाज्मा डोनेट करने वाले 10 लोगों के साथ कॉफी पीकर उनका उत्साहवर्द्धन किया और दूसरे लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित किया।

कोरोना को मात देने वाले लोग प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आ रहे हैं। उन्हें कॉफी विद कलेक्टर कार्यक्रम काफी रास आ रहा है। स्वेच्छा से प्लाज्मा डोनेट करने वाले जिन 10 लोगों ने डीएम के साथ कॉफी पी, उनमें मोनू कुमार, इरफान खान, अदान अली, जावेद सैफी, सुमित, धुर्वनिल, अजय शर्मा, गौरव गुप्ता, कैलाश चंद्र और ललित गोयल शामिल थे।

डीएम सुहास एलवाई ने सभी कोरोना योद्धाओं का उत्साहवर्धन किया और कहा कि उनके द्वारा दान में दिए गए प्लाज्मा से दो कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के जीवन की रक्षा करना संभव हो सकेगा। यह कार्य महादान से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि जनपद में जो कोरोना से पीड़ित व्यक्ति स्वस्थ हो रहे हैं, उन्हें भी प्लाज्मा डोनेट करने के लिए स्वेच्छा से आगे आकर योगदान देना चाहिए। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे, डॉक्टर अजय तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned