कांग्रेस का योगी सरकार पर आरोप, ‘जय श्रीराम नहीं बोलने पर कैब चालक की हत्या, परिवार को मिले मुआवज़ा’

Highlights

-जय श्रीराम नहीं बोलने पर हत्या का आरोप

-कांग्रेस ने योगी सरकार पर लगाए कई आरोप

By: Rahul Chauhan

Published: 15 Sep 2020, 12:01 PM IST

नोएडा। बीते दिनों हत्यारों का शिकार हुए आफताब आलम के परिजनों को न्याया दिलाने के लिए कांगे्रस आगे आई है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश उपाध्यक्ष अली मेहंदी ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से पीड़ित को न्याय और मुआवजा दिलाने की मांग की।

सेक्टर-29 स्थित मीडिया क्लब में हुई प्रेस कान्फ्रेंस में शाहनवाज आलम ने बताया कि पिछले दिनों आफताब आलम की हत्या कर दी गयी थी। आफताब कैब चालते थे। अपने परिवार के अकेले कमाने वाले थे। 8 अगस्त को उनकी हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी कि उन्होंने जय श्रीराम का नारा नहीं लगाया। 41 मिनट की कॉल रिकॉर्डिं होने के बावजूद योगी सरकार की पुलिस इसे सामान्य लूटपाट की नीयत से की गई हत्या बताने पर तुली है। जबकि एफआईआर में साफ लिखा है कि कोई लूट नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि वारदात को हुए हफ्ताभर हो गया, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद हत्यारे को गिरफ्तार नहीं किया है।

प्रेस कान्फ्रेंस में मौजूद नोएडा महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष शहाबुद्दीन ने ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता अपराधियों का दमन और पीड़ितों की मदद होनी चाहिए। लेकिन, योगी सरकार प्रदेश के लोगों को सपने दिखाने में व्यस्त है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि पीड़ित को न्याय दिलाने के साथ परिवार को उचित मुवावजा भी दिया जाए।

Congress
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned