मुस्लिम आतंकवादी हैं तो भाजपा बताए, प्रज्ञा क्या है?

मुस्लिम आतंकवादी हैं तो भाजपा बताए, प्रज्ञा क्या है?
imran masood

sandeep tomar | Publish: Dec, 22 2016 06:15:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने भाजपा सांसद पर साधा निशाना

नोएडा: कुछ दिन पहले दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा का बागपत में मुस्लिम समुदाय को लेकर दिए विवादित बयान से सियासी पारा पूरी तरह से गर्म हो गया है। जिस पर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमराम मसूद का कहना है कि अगर मुस्लिम आतंकवादी हैं तो भाजपा बताए, प्रज्ञा क्या है? इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा ही देश की सबसे बड़ी दुश्मन है। आइये आपको भी बताते हैं कि प्रवेश वर्मा के इस बयान के बाद इमरान मसूद ने किस तरह से भाजपा नेताओं पर वार किया है।

ये दिया था विवादित बयान

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने कुछ दिन पहले मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मुस्लिमों ने ना कभी बीजेपी को वोट दिया है और ना ही कभी वोट देंगे क्योंकि बीजेपी एक राष्ट्रभक्त पार्टी है। प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके। उन्होंने सवाल कर दिया था कि आखिर हर आतंकी मुस्लिम ही क्यों होता है? जिसके बाद काफी सियासी बवाल भी मच गया था। इस बयान से यूपी के भाजपा नेताओं ने किनारा भी कर लिया था। उन्होंने सिर्फ इतना कहा था इस बारे में दिल्ली के नेताओं से बात करिये। खैर अभी भी इस मुद्दे पर उठा तूफान थमा नहीं है। बाकी पार्टियों के बयान लगातार आ रहे हैं।

निकाल दो देश से बाहर


इस बारे में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि अगर बीजेपी कहती है अगर हर मुस्लिम आतंकवादी क्यों होता है? तो भाजपा ये बताए कि साध्वी प्रज्ञा क्या हैं? उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम आतंकवादी हैं तो उन्हें देश से बाहर क्यों नहीं कर देते हैं? भाजपा ही देश की सबसे बड़ी दुश्मन है। देश को बांटने वाले बयान सिर्फ भाजपा और उसके नेता ही दे सकते हैं। इस बारे में जब समाजसेवी और प्रोफेसर आईए खान से बात की गई तो उन्होंने कहा किसी भी समुदाय के बारे में इस तरह की बयानबाजी करना काफी शर्मसार है। जब पूरे देश की बात करते हैं तो हिंदू और मुस्लिम नहीं बल्कि भारतीय होते हैं। इस तरह की बातें करने वाले लोग ही देश के सबसे बड़े गद्दार हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned