scriptज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर तंज कसते हुए कह दी एेसी बात कि चौंक गये सभी लोग- देखें वीडियो | congress leader jyotiraditya scindia give comment on bjp in noida | Patrika News
नोएडा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर तंज कसते हुए कह दी एेसी बात कि चौंक गये सभी लोग- देखें वीडियो

कांग्रेस पार्टी ने नोएडा आैर गौतमबुद्ध नगर की नींव रखी थी- सिंधिया

नोएडाApr 08, 2019 / 01:33 pm

Nitin Sharma

news

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर तंज कसते हुए कह दी एेसी बात कि चौंक गये सभी लोग- देखें वीडियो

नोएडा।अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा पहुंचे। यहां वह सत्ताधारी भाजपा की केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार पर हमलावर रहे।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का यह कथन सही है कि कांग्रेस ने जो 70 साल में नहीं किया, वह उन्होंने पांच साल में कर दिया। उन्होंने चुटकी ली और कहा कि 70 साल में कभी इतनी बेरोजगारी नहीं थी, जितनी मोदी जी ने इस देश को दे दिया।

यह भी पढ़ें

मायावती और अखिलेश की जनसभा में लोग लहराते दिखे भीम आर्मी के झंडे, गठबंधन हैरान

सत्ता में यह कहकर आर्इ थी भाजपा लेकिन निकली पान पकोड़ों की सरकार

नोएडा के सेक्टर-51 में अपने उम्मीदवार का प्रचार करने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा पर जमकर जुबानी हमला बोला।उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ता में आए थे की लाएगे नौकरियों का भंडार, लेकिन असलियत में निकली पान-पकोड़ो की सरकार। सिंधिया ने कहा कि उनका सौभाग्य हैं कि उन्हें इस माटी और पवित्र अंचल को नमन करने का मौका मिला है। यहां से जो संदेश निकलता है, वह देश ही नहीं, विदेश में भी जाता है। उत्तर प्रदेश की गंगा जमुना तहजीब की चर्चा पूरे विश्व में होती है।

जब से केंद्र में भाजपा सरकार बनी तब से इनकी हो रही दुर्दशा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द उदार विचारधारा का प्रतीक है, लेकिन जबसे बीजेपी की सरकार केंद्र और उत्तर प्रदेश में बनी है, तब से यहां के किसानों की दुर्दशा हो गई है। महिलाएं असुरक्षित हैं। नौजवान बेरोजगार हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा के शासनकाल में जंगलराज स्थापित हो चुका है। नौजवान सशक्त हों और महिलाएं सुरक्षित हों। मैं यह कहने आया हूं कि कांग्रेस का तिरंगा है, जो आपके मान और सम्मान को कभी झुकने नहीं देगा। यह कांग्रेस पार्टी है, जिसने नोएडा को स्थापित किया था। कांग्रेस पार्टी ने जिस गौतमबुद्ध नगर की नींव डाली थी, उस गौतमबुद्ध नगर में किसान परेशान और दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो