'56 इंची सीना नहीं, मानसिक क्षमता दिखाएं मोदी'

'56 इंची सीना नहीं, मानसिक क्षमता दिखाएं मोदी'
raj babbar

sandeep tomar | Publish: Dec, 09 2016 07:55:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद नोटबंदी पर सरकार लगातार घिरती जा रही है

नई दिल्ली/नोएडा. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी मानसिक क्षमता का प्रदर्शन करने को कहा है. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष हमेशा प्रधानमंत्री के 56 इंची सीने की ताकत दिखाने की बात करता है. लेकिन इस देश को उनसे कोई मल्लयुद्ध नहीं लड़वाना है, इसलिए उनके सीने की ताकत की कोई जरूरत नहीं है. उन्हें देश की संसद में आकर अपनी मानसिक क्षमता जरूर दिखानी चाहिए. देश देखना चाहता है कि आखिर वह कौन सी मानसिक योग्यता है जिसने अपने एक गलत निर्णय से पूरे देश को परेशान कर दिया.

यह भी पढ़ें: 'नोटबंदी की आड़ में पीएम ने किया इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला'

संसद में आएं मोदी

उत्तराखण्ड से राज्यसभा सांसद राजबब्बर ने कहा कि नोटबन्दी का फैसला इस देश के किसानों, मजदूरों के लिए जानलेवा साबित हुआ है. लोग बैंकों के लाइन में लगकर अपनी जान गंवा रहे हैं और सरकार को उनकी कोई चिंता नहीं है. यह देश के लिए बहुत चिंता की बात है की उसका प्रधानमंत्री उससे ऐसे मुसीबत की घड़ी में कोई मदद उपलब्ध देने की बजाय संसद में होकर भी संसद की कार्रवाई में भाग नहीं ले रहा है.

यह भी पढ़ेंः नोटबंदी के इस दौर में ये कंपनी देगी 20 हजार नौकरियां

सुप्रीम कोर्ट से लगी फटकार


राजबब्बर की यह टिप्पणी ऐसे समय में आयी है जब मोदी सरकार नोटबन्दी के मसले पर चौतरफा घिरी हुई है. संसद में जारी गतिरोध के बाद शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के बयान ने सरकार को असहज कर दिया. सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से यहां तक पूछ लिया कि आखिर जब चौबीस हजार रुपये बैंकों से निकालने की छूट दी गयी थी तब इस आदेश का पालन क्यों नहीं हो सका.
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned