सोनिया के बर्थडे पर कांग्रेसियों ने किया शहीदों का अपमान

सोनिया के बर्थडे पर कांग्रेसियों ने किया शहीदों का अपमान

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन पर बुधवार को कांग्रेसियों ने जोश-जोश में शहीदों का अपमान कर दिया। हुआं यूं कि सोनिया गांधी के जन्मदिन पर मेरठ में कांग्रेसियों ने महारैली का आयोजन किया है। इसके लिए मेरठ स्थित शहीद स्मारक पर जमा हुए कांग्रेसी बिना जूता उतारे ही शहीद स्मारक पर चढ़ गए। बाद में पता चलने के बावजूद भी उन्होंने जूते नहीं उतारे बल्कि एक-दो सीढ़ियां उतरकर खड़े हो गए।  

नोएड/मेरठ। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन पर बुधवार को कांग्रेसियों ने जोश-जोश में शहीदों का अपमान कर दिया। हुआ यूं कि सोनिया गांधी के जन्मदिन पर मेरठ में कांग्रेसियों ने महारैली का आयोजन किया है। इसके लिए मेरठ स्थित शहीद स्मारक पर जमा हुए कांग्रेसी बिना जूता उतारे ही शहीद स्मारक पर चढ़ गए। बाद में पता चलने के बावजूद भी उन्होंने जूते नहीं उतारे बल्कि एक-दो सीढ़ियां उतरकर खड़े हो गए।  

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन पर बुधवार को कांग्रेसियों ने मेरठ में महारैली का आयोजन किया था। इसमें सोनिया गांधी को भी शिरकत करनी थी लेकिन किसी कारणवश उनके आने की संभावना नहीं है। हालांकि, इस रैली में कांग्रेस के कर्इ बड़े चेहरों पूर्व सांसद राजबब्बर, नगमा, उत्तर प्रदेश प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री आैर प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री को शिरकत करनी है।

congressi

याद दिलाने पर उतरे एक-दो सीढ़ी

सुबह शहीद स्मारक से रैली की शुरुआत होनी थी। इसके लिए सुबह से ही कांग्रेसी वहां जमा होना शुरू हो गए। करीब 11 बजे तक वहां कर्इ कार्यकर्ता आैर प्रदेश स्तर के पदाधिकारी पहुंच गए। सभा के दौरान कर्इ कांग्रेसी शहीद स्मारक पर चढ़ तो गए लेकिन उन्होंने जूते नहीं उतारे। करीब आधे घंटे बाद जब किसी ने उनका ध्यान इस आेर किया तो वे एक-दो सीढ़ी नीचे उतरकर खड़े हो गए।

congressi

मेरठ पहुंचे राजबब्बर आैर नगमा

वहीं, बताया जा रहा है कि करीब पौने एक बजे तक राजबब्बर, नगमा, मधुसूदन मिस्त्री अौर निर्मल खत्री मेरठ तो पहुंच गए थे लेकिन खबर लिखे जाने तक वे सभा में नहीं पहुंचे थे। 
 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned