इन वजहों से पहले भी विवादों में रहे हैं 'स्वामी ओम'

इन वजहों से पहले भी विवादों में रहे हैं 'स्वामी ओम'
Swami Omji Maharaj

ओम पर एक मामले में नोएडा में भी मुकदमा दर्ज किया गया था

नोएडा। टीवी चैनल के शो बिगबॉस में अपनी बदजुबानी के लिए चर्चा में आए ओम बाबा का लंबा आपराधिक इतिहास है। हालही में टीवी शो के दौरान प्रतियोगी बानी की मां के बारे में ​टिप्पणी करने पर अभिनेता एंव एंकर सलमान खान ने ओम की क्लास भी लगाई है। बता दें कि इससे पहले नोएडा में भी ओम बाबा काफी सुर्खियों में रहे हैं। एक टीवी शो के दौरान उन्होंने एक महिला को थप्पड़ मारा था। इस मामले में उन पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था।

मारा था थप्पड़

ओम का असली नाम विवेकानंद झा है। वह तब चर्चा में आया था जब एक टीवी चैनल पर टॉक शो के दौरान उसने एक को थप्पड़ मारा था। बहस के दौरान ओम और महिला लड़ने लगगे थे जिसमें महिला ने ओम को चांटा मार जिसके बाद ओम ने भी महिला को थप्पड़ जड़ दिया था। बता दें कि लाइव शो के दौरान राधे मां के मुद्दे पर बहस चल रही थी।

शो में ओम राधे मां के पक्ष में बोल रहा था तभी महिला गेस्ट से बहस हुई और ओम उस महिला की निजी जिंदगी के बारे में भी कमेंट करने लगा था। इसी के बाद गुस्साई महिला ने ओम को चांटा मारा था। इसके बाद इस मामले में ओम के खिलाफ नोएडा में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी।

 ओम पर ये भी हैं आरोप

ओम के खिलाफ दिल्ली की साकेत कोर्ट ने भी वारंट जारी किया था। एक महिला ने चोरी के इरादे से घर में घुसने का आरोप लगाया था। इसके अलावा ओम पर अवैध हथियार रखने का भी आरोप है।

दर्ज हैं कई मुकदमे

ओम के खिलाफ आर्म्स एक्ट, टाडा और अन्य कई एक्ट के तहत केस दर्ज है। ओम के भाई प्रमोद झा ने 2008 में उन पर साइकिल की दुकान में चोरी करने का आरोप लगाया था। आरोप है कि ओम ने तीन लोगों के साथ मिलकर दुकान से तीन साइकिल समेत अन्य जरूरी सामान भी चुराया था। इस मामले में लोधी गार्डन में केस दर्ज किया गया था। जिसे 2010 में क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया था।

ये भी हैं ओम के किस्से


किसी जमाने में कांग्रेसी रहे ओम ने साल 1972 में साधु का रूप धारण किया था। ओम के भाई के अनुसार वह 420 वाला काम करता है, ढोंगी है, उसके साथ नाम जुड़ना ही हमारे लिए बेइज्जती की बात है। भाई प्रमोद झा ने कहा कि वह बहुत झूठ बोलता है, सबके साथ चीटिेंग करता है और दूसरों को आपस में लड़वाता है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned