scriptNoida : कोरोना ने परिवार पर बरपाया कहर, दो जवान बेटों की अर्थी को कंधा देने के बाद पिता ने भी तोड़ा दम | corona update father death after giving shoulder to 2 young son's bier | Patrika News

Noida : कोरोना ने परिवार पर बरपाया कहर, दो जवान बेटों की अर्थी को कंधा देने के बाद पिता ने भी तोड़ा दम

locationनोएडाPublished: May 24, 2021 11:20:35 am

Submitted by:

lokesh verma

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के जलालपुर गांव में कोरोना ने तबाह किया अतर सिंह का परिवार, कोरोना संक्रमण से दो बेटों के बाद पिता की भी मौत।

noida.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के जलालपुर गांव के एक परिवार पर कोरोना (Coronavirus) कहर बनकर टूटा है। दो जवान बेटों की अर्थी को कंधा देने के बाद पिता को भी कोरोना ने शिकार बनाया है। तीन सदस्यों की मौत के बाद परिवार पूरी तरह से टूट गया है। ये दर्दनाक घटना जलालपुर गांव निवासी अतर सिंह के घर हुई है, जिसके तीन बेटों में से दो दीपक और पंकज कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। 9 मई को दीपक की मौत हो गई। परिवार के सदस्य दीपक का अंतिम संस्कार कर घर पहुंचे तो वहां दूसरे बेटे पंकज ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, शनिवार देर रात कोरोना के उपचार के दौरान अतर सिंह की भी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- कोराना वायरस अपडेट : यूपी में 24 घंटे में मिले 4844 नए संक्रमित, 234 की मौत, इस श हर में सबसे अधिक मौतें

अब जलालपुर गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। कोरोना वायरस ने जिस तरह से कहर बरपाया उससे न केवल गांव के लोग दहशत में हैं, बल्कि आसपास के गांव में भी कोरोना वायरस चर्चाओं का विषय बना हुआ है। गांव के लोगों का कहना है कि 28 अप्रैल से गांव में मौत का तांडव शुरू हुआ था, जो अभी भी जारी है। दो बेटों की मौत के बाद पिता अतर सिंह सदमे में चले गए और उसके बाद देर रात अतर सिंह की भी मौत हो गई। कोरोना वायरस के चलते गांव के लोगों में दहशत का माहौल है तो वहीं मृतक के परिवार में एक बेटा ही बचा है, जिसके कंधे पर पूरे घर की जिम्मेदारी आ गई है।
दो बेटों की मौत से टूट गए थे अतर सिंह

जलालपुर (Jalalpur) निवासी रविंद्र भाटी ने बताया कि एक दिन ही में दोनों बेटों की मौत होने से पिता अतर सिंह टूट गए थे। सदमे के कारण उनकी भी तबीयत बिगड़ती चली गई। ज्यादा हालत खराब होने पर उनको गांव के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। शुक्रवार को अतर सिंह को खैरपुर गुर्जर के पास एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर रात करीब एक बजे गंभीर हालत में उनको नोएडा के मेट्रो अस्पताल ले जाया गया। जहां शनिवार देर रात उनकी भी मौत हो गई।
परिवार के सामने खड़ा हुआ आर्थिक संकट

एक साथ तीन सदस्यों की मौत से परिवार टूट चुका है। सबसे बड़े बेटे दीपक का डीजे का काम था। उसने शादी नहीं की थी। उसके छोटे बेटे पंकज की शादी हो चुकी थी। उसकी पत्नी के एक बेटा और बेटी है। वहीं, सबसे छोटे बेटे भारत की भी शादी हो चुकी है, वह अधिवक्ता है। अभी तक घर का खर्च बेटों की कमाई और अतर सिंह की पेंशन से चल रहा था। अतर सिंह दिल्ली के एक सरकारी विभाग से सेवानिवृत्त थे। इस कारण परिवार के पांच सदस्यों के सामने आर्थिक संकट भी खड़ा हो गया है। गांव वालों ने सरकार से परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो