scriptसोशल मीडिया पर हुए विवाद के बाद घूमने निकले दपंति पर हमला | Couple attacked on social media after a controversy | Patrika News
नोएडा

सोशल मीडिया पर हुए विवाद के बाद घूमने निकले दपंति पर हमला

साेशल मीडिया के ग्रुप पर टिप्पणी से हुआ था विवाद
रात काे डिनर के बाद घूमने निकले दपंति पर हमला

नोएडाMar 09, 2021 / 11:00 pm

shivmani tyagi

noida.jpg

हमले के बाद घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. वेस्ट स्थित पंचशील हाइनिश सोसाइटी में सोशल मीडिया के ग्रुप में टिप्पणी करने से नाराज कुछ लोगों ने एक दंपति को अपने साथियों के साथ मिलकर पीट दिया। गंभीर रूप से घायल पीड़ित को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पीड़ित की शिकायत पर थाना बिसरख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

कमिश्नर का आरटीओ दफ्तर में छापा, दीवार फांदकर भागे दलाल

जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल अनुज सैनी शिकायत पर थाना बिसरख पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित ने बताया कि वह अपनी पत्नी मोनिका और बच्चे के साथ रात का डिनर करने के बाद सोसाइटी में टहल रहे थे। उसी दौरान सोसाइटी के कुछ लोग वहाँ आए और उनके साथ विवाद करने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्होंने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया जिसमे उन्हे गंभीर चोट लगी है।
यह भी पढ़ें

महिला थाने पहुंचा युवक बोला मैडम मेरी शादी करा दो वर्ना..

डीसीपी हरिश्चंद्र का कहना है कि अनुज सैनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उनका कहना है कि यह विवाद ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील हाईनेस सोसाइटी के बने सोशल मीडिया ग्रुप में कुछ बातों को लेकर शुरू हुए इस विवाद के कारण दो गुट आमने-सामने आ गए इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में अनुज और उनकी पत्नी मोनिका घायल हो गई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Noida / सोशल मीडिया पर हुए विवाद के बाद घूमने निकले दपंति पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो