आज एक दूसरे के हो जाएंगे ईशांत और प्रतिमा

 आज एक दूसरे के हो जाएंगे ईशांत और प्रतिमा
ishant sharma pratima singh

sandeep tomar | Publish: Dec, 09 2016 02:44:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

गुरुग्राम के फॉर्म हाउस में फेरे लेंगे ईशांत और प्रतिमा

नोएडा। टीम इंडिया के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ईशांत शर्मा और उनकी मंगेतर अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधेंगे। गुरुवार को नोएडा में प्रतिमा के घर पर मेहंदी की रस्म पूरी की गई। दो दिसंबर को प्रतिमा और ईशांत ने प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें शादी का न्यौता दिया था। उनकी शादी गुरुग्राम के एक फॉर्म हाउस में होगी।



पंजाबी गानों का धमाल

गुरुवार को प्रतिमा के घर पर हुई मेंहदी की रस्म में दोनों परिवारों के लोगों के साथ ही कुछ चुनिंदा दोस्त और मेहमान शामिल हुए। गुरुवार को पूरी की गई रस्मों में जहां ईशांत के घर पर पंजाबी गानों पर धमाल किया गया वहीं प्रतिमा के घर पर पूरब के गीतों की धूम रही। नोएडा स्थित आवास में मेहंदी की रस्म के लिए भव्य मंडप तैयार किया गया था।



बनारस से आए रिश्तेदार

शुक्रवार को दोनों खिलाड़ी गुरुग्राम स्थित नोटिंग हिल्स फार्म हाउस में सात फेरे लेंगे। शादी में दोनों परिवारों के रिश्तेदार, दोस्त के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह समेत टीम इंडिया के खिलाड़ी शामिल होंगे। शादी समारोह में शामिल होने के लिए प्रतिमा के कुछ रिश्तेदार बनारस से नोएडा पहुंचे हैं।



कोच हैं बड़ी बहन


प्रतिमा की बड़ी बहन दिव्या के अनुसार शादी की तमाम तैयारी पूरी हो चुकी हैं। खास रिश्तेदार घर पर पहुंच चुके हैं और दोस्त शादी में सीधे शामिल होंगे। बता दें कि प्रतिमा का परिवार वाराणसी के शिवपुर इलाके में रहता है और वह पांच बहनों में सबसे छोटी हैं। प्रतिमा की बहन दिव्या सिंह अंडर-16 पुरुष बास्केटबाल टीम की कोच हैं और एक अन्य बहन प्रशांति सिंह भारतीय महिला बास्केटबाल टीम की मौजूदा कप्तान हैं।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned