scriptरात के अंधेरे में दबंगों ने लाठी-डंडा लेकर युवक को बेरहमी से पीटा, घटना का वीडियो वायरल | Dabangg beat up youth with stick in noida video viral | Patrika News

रात के अंधेरे में दबंगों ने लाठी-डंडा लेकर युवक को बेरहमी से पीटा, घटना का वीडियो वायरल

locationनोएडाPublished: May 13, 2022 12:23:50 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिखाया गया था कि रात के समय बीच रोड पर आधा दर्जन दबंग लाठी-डंडों से लैस होकर एक युवक की बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर रहे हैं।

noida.jpg
रात का अंधियारा गहराने के साथ ही नोएडा की सड़कों पर अराजकतत्वों का राज हो जाता है। शराब पीकर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाना और जरा-सी बात हुई नहीं की, कि वह मारपीट पर उतर आते हैं। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आधा दर्जन दबंग लाठी-डंडों से एक युवक की बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई करते नजर रहे हैं। इस पूरी घटना को वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने रिकॉर्ड कर कर के सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस का कहना है कि गांव में शादी में आए दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद यह मारपीट हुई है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
ये भी पढ़ें: UP: योगी सरकार का शिक्षकों की भर्ती को लेकर बड़ा कदम, जल्द ही मिलेगा रोजगार, जानें पूरा प्लान

कोई नहीं आया युवक की मदद को

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र स्थित भाईपुर अंडरपास के पास का है। वीडियो में साफ दिखाया गया था कि रात के समय बीच रोड पर आधा दर्जन दबंग लाठी-डंडों से लैस होकर एक युवक की बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर रहे हैं। वहीं युवक के बार बार बार गुहार करने पर भी कोई उसकी मदद के लिये नहीं आया। लेकिन इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने इस वारदात को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
ये भी पढ़ें: UP के अमरोहा के राजीव कुमार होंगे देश के अगले मुख्य चुनाव आयुक्त, इस दिन से संभालेंगे कार्यभार

पुलिस ने कही कार्रवाई करने की बात

उधर, वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस एक्शन में आई। कोतवाली रबुपूरा के प्रभारी विवेक कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि गांव में शादी में आए दो पक्षों किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था। इसके बाद यह मारपीट की घटना हुई है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित पक्ष से संपर्क किया गया है और जांच और अवश्य कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो