scriptगुटखा किंग पिता की मौत पर बेटियाें ने जमकर मनाया जश्न, देखें वीडियो | Daughters dance in his fathers funeral procession in Noida | Patrika News

गुटखा किंग पिता की मौत पर बेटियाें ने जमकर मनाया जश्न, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Nov 12, 2017 10:24:32 am

Submitted by:

Iftekhar

गुटका किंग के नाम से मशहूर मृतक हरि भाई लालवानी की मौत पर पहली बार दिखा ऐसा नजारा, शव यात्रा के दौरान चार बेटियों ने जमकर मनाया उत्सव

funeral procession

नोएडा. आमतौर पर किसी की मौत के बाद परिजन रोते-बिलखते नजर आते हैं। अगर बात बेटियों की हो तो इस मौके पर तो उनका हाल सबसे बुरा होता है, लेकिन शनिवार को नोएडा में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां एक पिता की मौत पर उनकी चार बेटियों ने रोने-धोने के बजाय डांसकर जश्‍न मनाती नजर आईं। जी हां, भले ही आपको विश्वास न हो, लेकिन यही सच है। ऐसा भी नहीं है कि ये बेटियां अपने पिता की कुकृत्य से नाराज रही हों, बल्कि ये बेटियां अपने पिता से बेइंतहा प्यार करती थी। दरअसल, उनके पिता ने ही आखिरी इच्‍छा के तहत उन्‍हें ऐसा करने को कहा था।

Video देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिकः …जब पिता की मौत पर बेटियों ने किया डांस

 

 

Happy funeral procession
अब अंतिम सफर की तैयारी है और खूबसूरत मौत से मिलने की अब मेरी बारी है। आप सभी को अब मेरे आखिरी जश्न में आना है। जीने का मजा लिया और मेरी मौत का उत्सव भी मनाना है। नोएडा के उद्यमी हरि भाई लालवानी के कहे इन शब्दों को सही मायने में शनिवार को उनकी चार बेटियों ने हकीकत का रूप दिया। चारों बेटियां बैंड बाजे और उत्सव के साथ अपने पिता की अंतिम यात्रा निकाली। अंतिम यात्रा में पिता को कंधा दिया साथ ही जमकर फूल भी बरसाएं।
Happy funeral procession

नोएडा के उद्यमी और नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष 65 वर्षीय हरि भाई लालवानी का बृहस्पतिवार को निधन हो गया था। उनकी अंतिम इच्छा थी कि जिस तरह बच्चे के जन्म के समय उत्सव मनाया जाता है, उनकी तरह उनके मौत के बाद अंतिम यात्रा को भी अंतिम उत्सव के रूप में मनाया जाए। उन्होंने जिदंगी को जिया है। वह मानते थे कि शायद मौत जिदंगी से भी खूब सूरत होगी, जिसे पाने के लिए जिदंगी को गंवाना पड़ता है। खूबसूरत मौत से मिलने का उनका सफर इस दुनिया में अंतिम उत्सव के रूप में मनाया जाए।

अपने पिता के निधन के बाद उनकी इस इच्छा को पूरा करने के लिए उनकी बेटियों ने पूरी तैयारी कर की थी। हरि भाई की बेटी अनिता ने बताया कि सुबह 10 बजे उनके पिता की अंतिम उत्सव यात्रा सेक्टर-4० स्थित निवास से शुरू हुई। गाजे-बाजे के अलावा अंतिम यात्रा में शामिल ट्रक को फूलों से सजाया गया। यात्रा सेक्टर-94 स्थित अंतिम निवास पहंची। वहां लालवानी का अंतिम संस्कार किया गया। प्रिंस गुटका प्राइवेट लिमिटेड कंपनी शुरू करने वाले उद्योगपति हरी भाई लालवानी दिल्ली के शालीमार बाग से वर्ष 1989 परिवार सहित नोएडा रहने आए थे। वर्ष 1994 में उन्हें नोएडा की सबसे पुराने औद्योगिक संगठन नोएडा एंटरप्रिनियोर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए चुना गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो