भाजपा के इस कद्दावर नेता के घर में पसरा मातम, इस हाल में मिली इनकी लाश, मचा कोहराम

भाजपा नेता के घर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक लाश मिली।

By: Kaushlendra Pathak

Published: 13 Mar 2018, 01:55 PM IST

नोएडा। भाजपा के दिवंगत नेता के घर में उस वक्त अफरा-तफर मच गई, जब पंखे से लटकी हुई एक महिला की लाश मिली। ये महिला कोई और नहीं, बल्कि उनकी खुद की पुत्रवधु थी। बताया जा रहा है कि उनकी पुत्रवधु ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था।

यह है पूरा मामला..

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहने वाले भाजपा के पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी की पुत्रवधू की लाश घर में पंखे से लटकी मिली। बताया जा रहा है कि बालेश्वर त्यागी की बहू 35 साल की सुनीता त्यागी का विवाह करीब 18 साल पहले सचेन्द्र त्यागी से हुई थी। उन दोनों का एक 16 साल का बेटा भी है, जिसका नाम आकाश त्यागी है। जानकारी के मुताबिक, बालेश्वर त्यागी की बहू सुनिता पिछले कई सालों से डिप्रेशन में चल रही थी। लेकिन, सोमवार दोपहर को अचानक उसने पंखे से लटकर अपनी जान दे दी। इधर, घर वालों से जैसे ही सुनिता को इस हाल में देखा कि चीख-पुकार मच गई। परिवारवालों ने तुंरत मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि, तब तक सुनिता के घरवाले से पंखे से नीचे उतार चुके थे। घरवालों ने पुलिस को बताया कि सुनिता ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी है। आनन-फानन में सुनिता को यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती दौर में संदिग्ध हालत में मिली डेड बॉडी के मामले में पुलिस को शक है कि उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि जांच के बाद सारी तस्वीर साफ हो पाएगी।

 

dead body found in bjp big leader home

तीन बार रह चुके हैं विधायक

गौरतलब है कि बालेश्वर त्यागी गाजियाबाद से तीन बार विधायक रह चुके हैं और पार्टी में स्थानीय स्तर पर उनका कद काफी बड़ा है। उत्तर प्रदेश में जब भाजपा की सरकार में कल्याण सिंह मुख्यमंत्री थे तब बालेश्वर त्यागी बेसिक शिक्षा मंत्री रहे थे।

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन

वहीं, इस पूरे मामले में एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी नेहरू नगर कॉलोनी में रहते हैं 3 मंजिल इनका मकान बना हुआ है। मृतका तीसरी मंजिल के फ्लोर पर अपने पति के साथ रहती थी। सोमवार को दोपहर घर पर कोई नहीं था इसी बीच उनकी पुत्रवधू ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है। फिलहाल फॉरेंसिक टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned