डीपीएस स्कूल की महिला कर्मचारी का मिला शव, हत्या की आंशका

डीपीएस स्कूल की महिला कर्मचारी का मिला शव, हत्या की आंशका

Virendra Kumar Sharma | Publish: Aug, 16 2019 09:45:23 AM (IST) | Updated: Aug, 16 2019 09:46:10 AM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें:—

1. नीम के पेड़ से लटका हुआ था शव,
2. परिजनों ने जताई हत्या की आंशका
3. जांच में जुटी पुलिस

नोएडा. सेक्टर 30 स्थित डीपीएस स्कूल में 36 वर्षीय एक महिला कर्मचारी का शव स्कूल परिसर में नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला है। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। वहीं, महिला के परिजनों ने हत्या की आंशका जताई है। पुलिस का कहना है कि हत्या के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम परिवार की बेटियां 50 साल से बांध रही हिन्दू भाई को राखी, इस तरह हुई थी शुरुआत, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, 36 वर्षीय बसंती श्रीवास्तव सेक्टर-30 स्थित डीपीएस स्कूल में सफाई कर्मचारी के पद पर काम करती थी। उसका शव स्कूल परिसर में नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला। बसंती के पति राकेश श्रीवास्तव का कहना है कि वह 7 बजे स्कूल के लिए निकली थी। उसकी ड्यूटी स्कूल में सुबह 7 से 4 बजे तक की होती है। छूट्टी के बाद वह 4.20 बजे तक घर लौट आती थी। लेकिन जब वह देर शाम तक भी घर नहीं लौटी तो खोजबीन की गई। स्कूल पहुंचे तो वहां सुपरवाइजर प्रेम कुमार ने मौत की खबर दी। उन्होंने बताया कि बसंती की लाश नीम के पेड़ पर लटकी हुई मिली है।

यह भी पढ़ें: महिला पुलिसकर्मियों ने 15 अगस्त को कुछ ऐसे दी तिरंगे को सलामी कि हो गया वायरल
#AtalBihariVajpayee #15August #atalji

school

सीओ श्वेताभ पांडे का कहना है कि पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या की वजह साफ हो सकेगी। उधर, बसंती के परिवार वालों का कहना है कि उसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। परिजनों ने आंशका जताई है कि उसका शव हत्या करने के बाद पेड़ पर लटकाया गया है। परिजनों का कहना है कि वह किसी भी प्रकार से मानसिक तनाव में नहीं थी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned