script

मौसम: 10 मई के बाद यूपी के इन जिलों में चलेगी तेज धूल भरी आंधी

locationनोएडाPublished: May 09, 2019 01:07:39 pm

Submitted by:

sharad asthana

नोएडा में गुरुवार को दोपहर में पारा 41 डिग्री दर्ज किया गया
12 और 13 मई को हो सकती है हल्‍की बारिश
गाजियाबाद में बुधवार को अधिकतम तापमान 43 डिग्री रहा

Noida Weather

मौसम: 10 मई के बाद यूपी के इन जिलों में चलेगी तेज धूल भरी आंधी

नोएडा। मई का पहला हफ्ता पार हो चुका है और पारा भी 40 डिग्री के पार पहुंच रहा है। नोएडा में गुरुवार को भी दोपहर में पारा 41 डिग्री दर्ज किया गया। गुरुवार को अधिकतम तापमान 43 डिग्री तक पहुंचने का अनुमान है। हालांकि, 10 मई के बाद मौसम फिर से करवट बदलेगा और तेज धूल भरी आंधी चल सकती है। इस बीच हल्‍की बारिश की भी संभावना जताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

जब मां नहला रही थी बेटियों को, तो पीठ पर दिखे ऐसे निशान, इसके बाद खुला मदरसे के मौलाना का गंदा राज

सुनसान हो गई हैं सड़कें

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्‍ली, नोएडा व गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में तामपान 42-43 डिग्री रह रहा है। झुलसाने वाली धूप के कारण सड़कें सुनसान हो गई हैं। मौसम विशेषज्ञ डॉ. यूपी शाही का कहना है क‍ि दिल्‍ली-एनसीआर में 10 मई के बाद मौसम बदल सकता है। बादल छाने और धूल भरी आंधी चलने की संभावना है। उनका कहना है क‍ि 12 और 13 मई को हल्‍की बारिश भी हो सकती है। इस दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे। इससे तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।
यह भी पढ़ें

शादी में दूल्‍हे की हरकत से खुला उसकी गंदी आदत का राज, दुल्‍हन ने लौटा दी बारात और फिर युवक के साथ…

30 डिग्री रहा न्‍यूनतम तापमान

आपको बता दें क‍ि गाजियाबाद में बुधवार को अधिकतम तापमान 43 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं, नोएडा में बुधवार को पारा 43 डिग्री तक पहुंचा जबक‍ि न्‍यूनतम तापमान 30 डिग्री रहा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो