दिल्ली की छात्रा ने नोएडा में OYO होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दी

होटल के पांचवे माले से छलांग लगाने से पहले छात्रा ने अपने पिता काे एक मैसेज भेजा जिसे पढ़कर पूरे परिवार के पैरों तले से जमीन खिसक गई। अब इसी मैसेज के आधार पर पुलिस ने रोबिन नाम के एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By: shivmani tyagi

Updated: 22 Apr 2021, 12:25 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

नोएडा noida 'पापा मैं बहुत परेशान हो गई हूं, रोबिन नाम के लड़के ने मुझे मजबूर कर दिया है, मैं आत्महत्या कर रही हूं'

यह भी पढ़ें: Corona: मानसिक तनाव से ग्रस्त सेवानिवृत्त एयरफोर्स कर्मी की पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या

मोबाइल फोन smart phone से अपने पापा Papa को यह मैसेज भेजने के बाद दिल्ली delhi की एक छात्रा ने नोएडा के सेक्टर 121 स्थित ओयो होटल oyo hotels की पांचवीं मंजिल से कूदकर Suicide आत्महत्या कर ली। इस पूरी घटना के पीछे रोबिन नाम सामने आया है। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल के बाद रोबिन नाम के इस युवक की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर

दिल्ली के मयूर विहार की रहने वाली छात्रा सैफाली नोएडा के सेक्टर 121 में टाउन हाउस नाम के ओयो होटल में ठहरी थी। 20 वर्षीय यह छात्रा दिल्ली में ही पढ़ाई करती थी। नोएडा के इसी हाेटल की पांचवी मंजिल से कूदकर उसने जान दे दी। मरने से पहले छात्रा ने अपने पिता को एक मैसेज भेजा जिसमें उसने लिखा कि दिल्ली का ही रहने वाला एक युवक रोबिन उसे परेशान कर रहा है। वह तंग आ चुकी है और मजबूर होकर यह कदम उठा रही है।

यह भी पढ़ें: Shocking : कमरे में महिला कर रही थी सुसाइड, उसे बचाने के बजाय मौत का लाइव वीडियो बनाते रहे ससुरालिये

जब पिता ने अपने मोबाइल स्क्रीन पर बेटी का यह मैसेज देखा तो उनके पैरों से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में परिवार नोएडा पहुंचा लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। नाेएडा के थान फेज-3 की पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। छात्रा के मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रेबिन नाम के इस युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया हैय़

यह भी पढ़ें: भोपाल में युवक का शव मिलने पर आजमगढ़ में बवाल, भीड़ ने पुलिस बाइक फूंकी जमकर तोड़फोड़

पुलिस अब रोबिन की गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश कर रही है। पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि छात्रा नोएडा कैसे पहुंची और किसने नोएडा में होटल बुक कराया था। इस घटना के बाद से छात्रा के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि छात्रा के माेबाइल फोन से कुछ सुराग हाथ लगे हैं जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned