scriptVIDEO: पुलिस के पैरों में गिरकर कार्रवाई की मांग करता रहा पीड़ित | Demanding action against the builder, man falling into the feet of a p | Patrika News

VIDEO: पुलिस के पैरों में गिरकर कार्रवाई की मांग करता रहा पीड़ित

locationनोएडाPublished: May 17, 2019 01:05:49 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कार्रवाई के लिए पुलिस के पैरों में गिरा पीड़ित
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
पुलिस ने एफआईआर के लिए थाने जाने को कहा

noida

VIDEO: पुलिस के पैरों में गिरकर कार्रवाई की मांग करता रहा पीड़ित

नोएडासोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें एक व्यक्ति पुलिस वाले का पैर पकड़कर कार्रवाई की मांग कर रहा है। दरअसल ये पूरा मामला नोएडा का है, जहां आरजी रेजीडेंसी बिल्डर की बड़ी लापरवाही को लेकर शख्स एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस से मिन्नते कर रहा है। हालाकि पुलिस वाला उसे एफ़आईआर करने के लिए और करवाई करवाने के लिए थाने जाने की सलाह दे रहा है।
ये वायरल वीडियो नोएडा के आरजी रेजिडेंसी का है और पुलिस से एफआईआर कराने की गुहार करने वाला व्यक्ति वसीम इसी सोसायटी का रेजिडेंट है। दरअसल वसीम अपनी पत्नी और मासूम बच्चे के साथ सोसायटी की लिफ्ट में 30 मिनट तक फंसा रहा था। लापरवाही की इंतेहा यहां तक थी कि लिफ्ट में लिखे इमरजेंसी संपर्क करने पर भी कोई मदद नहीं मिली। ऐसे में वसीम ने पुलिस को 100 पर डायल और अपने दोस्तों को कॉल कर मदद के बुलाया। तब जाकर उसका उसके परिवार का बाहर निकाला जा सका।
जब उसे रेस्क्यू किया तो शख्स काफी गुस्से में था और उसने बिल्डिंग के बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान शख्स मजबूरी में पलिसकर्मी के पैरों पर गिरकर इंसाफ की भीख मांगने लगा। हालाकि पुलिस का कहना है था कि वह थाने जाकर मामला दर्ज करा दे। वहीं इस मामले में फिलहाल कोई एफ़आईआर अब तक दर्ज़ नहीं हुई है, पुलिस का कहना है की शिकायत मिलने पर एफ़आईआर दर्ज़ कर ली जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर…


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो