scriptमेरठ में नो कैश का बोर्ड देखकर भड़के लोग, किया जमकर हंगामा | demonetisation: People were angry looking No board cash in Meerut | Patrika News

मेरठ में नो कैश का बोर्ड देखकर भड़के लोग, किया जमकर हंगामा

locationनोएडाPublished: Dec 10, 2016 08:43:00 pm

Submitted by:

Rajkumar

पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला किया शांत

no cash

no cash

मेरठ। शनिवार से तीन दिनों तक बैंक अवकाश पर है। इस बीच बैंकों में शुक्रवार को भी कैश नहीं पहुंचा। जिसके बाद लोगों का गुस्सा आसमान छूने लगा। जो थोड़ा बहुत बैंकों के पास कैश था वो भी दोपहर तक खत्म हो गया। वहीं दोपहर बाद बैंकों ने नो कैश का बोर्ड लगा दिया। जिसको देखकर लोगों को सब्र का बांध टूट पड़ा।


नो कैश का बोर्ड देखते ही बैंक के बाहर घंटों खड़े लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं हंगामे की सूचना पर बैंक पहुंची ने पुलिस ने बड़ी ही मुश्किल से लोगों का गुस्सा शांत कराया। जानकारी के मुताबिक बैंकों में कैश नहीं पहुंच रहा है जिसके कारण आय दिन हंगामा खड़ा हो रहा है। वहीं लोगों के गुस्से का सामना बैंक कर्मचारियों को करना पड़ता है।

बता दें कि शुक्रवार को लगभग सभी बैंकों पर दोपहर से ही नो कैश का बोर्ड टांग दिया गया। जिसमें गढ़ रोड स्थित इलाहाबाद बैंक, जिमखाना मैदान की पीएनबी बैंक तथा लालकुर्ती स्थित आईसीआईसीआई बैंक में नो कैश का बोर्ड देखकर जमकर हंगामा किया।

हालांकि लोगों का कहना है कि शनिवार, रविवार और सोमवार तीन दिन बैंक बंद रहेंगे और शुक्रवार को नो कैश का बोर्ड टांग दिया। अब तीन दिनों तक लोगों के सामने नकदी का संकट बना रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो