नोटबंदी: बैंक लाइन में सिपाही ने बुजुर्ग महिला को मारा डंडा

नोटबंदी: बैंक लाइन में सिपाही ने बुजुर्ग महिला को मारा डंडा
protest at bank

आरोप है कि सिपाही ने एक बुजुर्ग महिला के पैरों में डंडा मार दिया जिसके बाद बवाल मच गया

सहारनपुर। सहारनपुर के चिलकाना में एसबीआई की शाखा पर लाईन में लगे लाेगों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लाेगाें ने बैंक शाखा पर पथराव कर दिया। इसके बाद माैके पर पहुंची कई थानाें की पुलिस ने किसी तरह गुस्साई महिलाआें आैर पुरुषाें काे समझा बुझाकर शांत किया।



सिपाही ने मारा डंडा

घटना साेमवार दाेपहर की है। रविवार की छुट्टी के बाद यहां चिलकाना कस्बे की स्टेट बैंक शाखा में महिलाआें लाेगाें की लंबी लाईन लगी हुई थी। एक लाईन महिलाआें की थी आैर दूसरी लाईन पुरुषाें की थी। बताया जाता है कि, जब बैंक कर्मचारियाें के लंच का समय हाेने वाला था ताे एक महिला जबरन अंदर घुसने का प्रयास करने लगी। इस पर यहां तैनात सिपाही ने महिला काे धक्का दे दिया, आराेप है कि इसके बाद गुस्साए सिपाही ने महिला काे डंडा मार दिया। यह देख बैंक की लाइन में खड़े अन्य लोगों का गुस्सा फूट पड़ा आैर उन्हाेंने आराेपी सिपाही काे दाैड़ा लिया।

सिपाही ने भागकर बचाई अपनी जान

भीड़ का गुस्सा देख सिपाही ने भागकर अपनी जान बचाई आैर शाखा के अंदर घुसकर शटर काे अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने यहां शाखा पर पथराव कर दिया। भीड़ मांग कर रही थी कि महिला काे डंडा मारने वाले सिपाही काे शाखा से बाहर निकाला जाए आैर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। भीड़ का गुस्सा देखकर माैके पर कई थानाें की पुलिस काे बुलाया गया। लाेगाें का गुस्सा दाेपहर बाद तक शांत नहीं हुआ था आैर पुलिस अफसर भीड़ काे समझाने का प्रयास कर रहे थे कि बैंक में कैश नहीं है आैर लाेग अपने घर चले जाएं। लेकिन दाेपहर बाद तक गुस्साई भीड़ बैंक के बाहर ही खड़ी रही।



आप भी सुनिए क्या कह रही है महिला

इसी हंगामे के बीच सड़क किनारे बैठी एक बुजुर्ग महिला लाेगाें काे बता रही थी कि उनके पैर पर सिपाही ने डंडा मारा है। पब्लिक के ही किसी व्यक्ति ने यह वीडियाे अपने माेबाईल से बनाई। इन दाे छाेटी-छाेटी क्लिप में महिला से कुछ लाेगाें ने आराेपी सिपाही का नाम भी पूछना चाहा लेकिन महिला ने साफ कह दिया कि उन्हें नाम पता नहीं है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी


चिलकाना थाना प्रभारी, सिपाही पर लगे सभी आराेपाें काे सिरे से खारिज कर रहे हैं। उनका कहना है कि लाेगों का गुस्सा बैंक में कैश खत्म काे हाेने काे लेकर था। ना ताे किसी सिपाही ने डंडा मारा है आैर लाेग जब पथराव कर रहे थे ताे बैंक के अंदर पुलिस का काेई आदमी भी नहीं था। थाना प्रभारी गिरीश कुमार जयंत ने कहा है कि लाेग गलत आराेप लगा रहे हैं सीसीटीवी का रिकार्ड निकलावाया जा रहा है इसके बाद स्थिति साफ हाे जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned