ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त भी निकले कोरोना पॉजिटिव, सामने आए 77 नए मामले

जिले में अब तक 5945 संक्रमित, 43 की मौत, 4873 ने महामारी को हराया, 929 का इलाज जारी

By: shivmani tyagi

Updated: 10 Aug 2020, 07:36 AM IST

नोएडा ( noida news ) ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त की (COVID-19 virus ) रिपाेर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। उनके बेटे और दो गनर की रिपाेर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। रिपाेर्ट आने के बाद इन सभी काे उपचार के लिए अस्पाल ले जाया गया है। इस तरह रविवार काे नाेएडा में 77 नए मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: Social Media पर अशोभनीय टिप्पणी से नाराज वेस्ट के चौधरी पुलिस की चाैखट पर पहुंचें

कोरोना ( Corona virus) राेगियाें काे इस घटते ग्राफ काे गौतमबुद्ध नगर प्रशासन की मेहनत का नतीजा माना जा रहा है। जिले में बीते 24 घंटे में 77 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 5945 हो गई है। 85 लोगों ने कोरोना से जिंदगी की जंग जीत ली। यह अलग बात है कि, कोविड-19 महामारी की चपेट में आने से जिले में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: गंग नहर में कूदकर आत्महत्या करने जा रहे युवक की पुलिस ने दाैड़कर बचाई जान

प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को कोविड-19 के 77 नए मामले सामने आए हैं जबकि 85 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। वहीं, जिले में अबतक कोरोना वायरस से 43 लोगों की मौत हुई है। जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि रविवार को कोविड-19 के 77 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जिले में अब तक 5,945 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें 4,973 लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं, जबकि 929 लोगों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में पांच करोड़ जुर्माना भुगत चुके हैं यूपी के इस शहर के लाेग

कमिश्नरेट में तैनात ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त कोरोना वायरस ने अपना शिकार बनाया है। नोएडा जिले में अब तक 87 पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 68 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक पुलिसकर्मी की अबतक मौत हुई है। 20 पुलिसकर्मी अभी विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं। एडीसीपी और नोडल अफसर कोरोना अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात जोन-3 के पुलिस उपायुक्त कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके दो गनर और बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned