VIDEO: एनजीटी के नियमों का उल्लघंन करने पर सख्त हुआ ​प्रशासन, यह की बड़ी कार्रवाई

Highlights

. अवैध क्रेशर पर प्रशासन ने की छापेमारी
. प्लांट को सील
. मौके से इंजीनियर समेत चार को किया गिरफ्तार

नोएडा. ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान लागू होने के बाद प्रशासन की तरफ से प्रदूषण फैला रही कंपनियों व बिल्डर साइट्स पर छापेमारी जारी है। अधिकारियों ने सेक्टर—79 में हिलस्टोन बिल्डर की साइट पर चल रहे अवैध क्रेशर प्लांट को सील किया। साथ ही चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: देश में इस तरह तो नहीं फैल रहा विदेशी नेटवर्क, फर्जी तरीके से बने Aadhar card को लेकर अलर्ट हुई जांच एजेंसियां

एनजीटी के नियमों को ताक पर रखकर अवैध रूप से चल रहे सेक्टर 79 में हिलस्टोन बिल्डर की साइट पर अवैध क्रेशर को लेकर जिला प्रशासन का डंडा चला। सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में की गई छापेमारी में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें इंजीनियर, सुपरवाइजर भी मौजूद हैं। सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

उन्होंने बताया कि शहर में जगह-जगह प्रदूषण फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि एनजीटी के नियमों का उल्लंघन करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि ऐसे लोगोंं के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें: [email protected]: अब आसानी के साथ ऐसे बनवाएं खो गया व डैमेज हुआ PAN CARD

virendra sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned