दुल्हन लेने आए आर्इएएस के बारातियों ने किया एेसा काम कि शादी के बीच मच गया यह बवाल

दुल्हन लेने आए आर्इएएस के बारातियों ने किया एेसा काम कि शादी के बीच मच गया यह बवाल

Nitin Sharma | Publish: Mar, 14 2018 12:24:05 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

इन धाराआें में दर्ज की गर्इ एफआर्इआर

नोएडा।जम्मू कश्मिर में डीएम पद पर तैनात रह चुके दूल्हे बने आर्इएएस अधिकारी के ससुर समेत उनकी बारात पर नोएडा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया। चार नामजद समेत कर्इ अन्यों के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज की गर्इ है। जिसके बाद से एक बार फिर यह आर्इएएस अधिकारी सुर्खियों में आ गये है। आरोपितों के खिलाफ एक्सप्रेस वे पुलिस स्टेशन में विभिन्न धाराओं के अलावा पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत भी केस दर्ज किया गया है।

नोएडा में बारात लेकर आए थे आर्इएएस अधिकारी

पुलिस के अनुसार मूलरूप से बिहार के कटिहार निवासी 2010 बैच के आईएएस अधिकारी नीरज चौहान उधमपुर में डीएम रह चुके है। वह इन दिनों जम्मू मंडलायुक्त के ऑफिस में तैनात हैं। कुछ समय पहले ही आर्इएएस का रिश्ता छपरौली गांव के सुरेश सिंह चौहान की बेटी से हुआ था। सोमवार रात को वह बारात लेकर सेक्टर-168 स्थित छपरौली गांव में आए थे । इसी दौरान रात करीब 11 बजे के बाद भी तेज आवाज में डीजे बजता रहा। इस पर किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को काॅल कर शिकायत दी। शिकायत मिलने पर पीसीआर मौके पर पहुंची। यहां पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने डीजे बंद करने की बात कहीं।

 

ias neeraj kumar

बारातियों ने आर्इएएस का रौंब दिखा पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी

पीआरवी पर तैनात एसआई ने डांस कर रहे बारातियों से डीजे बंद करने की बात कहीं। लेकिन उन्होंने डीजे बंद करने की जगह आर्इएएस अधिकारी का रौंब दिखाया। पुलिसकर्मी के बार बार समझाने पर भी जब बाराती नहीं माने, तो उन्होंने सख्ती दिखार्इ। इस पर लड़की पक्ष के साथ ही बारातियों ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की। जिसके बाद एसआर्इ की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एक्सप्रेसवे पुलिस स्टेशन में अलग अलग धाराओं के साथ ही पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत भी केस दर्ज कर दिया।

डीएम की अश्लील तस्वीर वायरल होने की वजह से सुर्खियों में आए थे, आर्इएएस नीरज कुमार

शादी समारोह में डीजे बजने पर एफआईआर दर्ज होने पर सुर्खियों में आए आईएएस अधिकारी नीरज कुमार इससे पहले भी विवादों में रह चुके है। वह उस दौरान उधमपुर के डीएम थे। उसी समय उनकी दो लड़कियों के साथ नशे की हालत में अश्लील फोटो वायरल हुर्इ थी। इसके चलते उन्हें वहां से हटाकर जम्मू में मंडलायुक्त के ऑफिस में अटैच कर दिया गया था। साथ ही, उनकी विभागीय जांच भी चल रही है।

Ad Block is Banned