महिला डॉक्टर ने पालतू कुत्ते पर किए इतने अत्याचार कि हो गया 104 डिग्री बुखार, पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाया

Highlights

- नोएडा के सेक्टर-93 स्थित एक साेसायटी का मामला

- पुलिस ने कुत्ते का रेस्क्यू कर एनजीओ को सौंपा

- एनजीओ ने कहा, काफी दहशत में है कुत्ता

By: lokesh verma

Published: 16 May 2020, 03:24 PM IST

नोएडा. हाईटेक सिटी नोएडा में मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। जहां एक सोसायटी में रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने अपने पालतू कुत्ते को इतना पीटा की उस बेजुबान को 104 डिग्री बुखार हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करते हुए कुत्ते को एनजीओ टीम को सौंप दिया है। एनजीओ ने बताया कि कुत्ता काफी दहशत में था। वह डॉक्टर से बेहद डरता था, जिस वजह से बीमार हो गया था। बताया जा रहा है कि इस मामले में डॉक्टर के खिलाफ पहले ही एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- कोरोना से खौफजदा अपराधी, यूपी के इन शहरों के क्राइम ग्राफ में आई 70 फीसदी की कमी

दरअसल, यह मामला नोएडा के सेक्टर-93 स्थित एक साेसायटी का है। जहां रहने वाली एक डॉक्टर पर अपने पालतू कुत्ते को पीटने का आरोप लगा था। पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फेज-2 थाना पुलिस ने कुत्ते का रेस्क्यू किया है। बताया जा रहा है कि कुत्ते को 104 डिग्री बुखार था। बताया जा रहा है कि सबसे पहले सेक्टर-93ए की रहने वाली नेहा वर्मा ने 26 अप्रैल को पुलिस को सूचना दी थी कि एक महिला डॉक्टर अपने पालतू कुत्ते पर बेहद अत्याचार करती है।

पुलिस ने कई बार महिला डॉक्टर का चेतावनी भी दी थी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। इसके बाद पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। वहीं गुरुवार को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कुत्ते को रेस्क्यू कर एक एनजीओ को सौंप दिया।

बताया जा रहा है कि फिलहाल यह कुत्ता पशु संरक्षण के लिए कार्य करने वाले एक गैर सरकारी संगठन के पास है। अब एनजीओ ही कुत्ते के इलाज के साथ उसकी जिम्मेदारी निभाएगा। एनजीओ का कहना है कि कुत्ता अपने मालिक के अत्याचार से दहशत में है।

यह भी पढ़ें- डॉक्टरों ने बुजुर्ग माता-पिता को होम क्वारंटीन में रखने को कहा तो बेटे ने घर में रखने से कर दिया इनकार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned