scriptटल्ली महिला पुलिस ने सरेआम किया ऐसा काम पूरे विभाग में मच गई खलबली, देखें VIDEO | drunk woman police constable create drama in government hospital | Patrika News

टल्ली महिला पुलिस ने सरेआम किया ऐसा काम पूरे विभाग में मच गई खलबली, देखें VIDEO

locationनोएडाPublished: Jan 23, 2018 02:55:48 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

नशे में टल्ली एक महिला पुलिस कांस्टेबल ने किया ऐसा काम कि पूरे विभाग में मच गई खलबली।

drunk woman police constable create drama in government hospital
मुजफ्फरनगर। जनपद में खाकी को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक महिला सिपाही ने जिला चिकित्सालय में शराब के नशे में जमकर हंगामा काटा। यही नहीं शराब के नशे में टल्ली हो चुकी महिला सिपाही ने आम जनता को भी खूब अपशब्द कहे। बता दें कि वीडियो में हंगामा कर रही महिला कांस्टेबल मुजफ्फरनगर के महिला थाने तैनात है, जो किसी काम से जिला अस्पताल पहुंची थी। लेकिन, वो भी शराब के नशे में टल्ली होकर। इस दौरान आरोपी महिला सिपाही ने अस्पताल में मौजूद आम जनता को जमकर गालियां दी और कानून व्यवस्था का तमाशा बनाते खूब हंगामा काटा। जिस समय यह महिला कांस्टेबल हंगामा कर रही थी, मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इसकी सारी करतूत अपने मोबाइल में कैद कर उसे वायरल कर दिया। जिसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी मुज़फ्फरनगर अनंत देव तिवारी ने आरोपी महिला कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबन की कार्रवाई कर दी है।

आरोपी महिला के बचाव में आए एएसपी

वहीं, इस मामले में सीओ लाइन मणिलाल पाटीदार ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला कांस्टेबल मुजफ्फरनगर महिला थाने में तैनात है और किसी काम से जिला अस्पताल गई थी। जहां उसने हंगामा किया है। उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी मणिलाल पाटीदार ने कांस्टेबल के निलंबन के लिए पत्र लिखकर जानकारी दी है। जिसमें कार्यवाही की जा रही है। इधर, एएसपी मणिलाल पाटीदार मीडिया से बात करते हुए अपनी खाकी को बचाते हुए भी नजर आये। एएसपी की माने तो इस कांस्टेबल को कोई दिमागी बीमारी है और जिसके लिए ये कुछ समय पागलखाने भी रह कर आई है। फिलहाल, इसके परिवार को बुलाया गया है ताकि दोबारा उसे डॉक्टर को दिखाया जा सके।

खैर एसपी साहब जरूर अपनी महिला कांस्टेबल का बचाव कर रहे हैं। लेकिन, शायद उन्होंने उस वीडियो को नहीं देखा है, जिसमें ये महिला कांस्टेबल हंगामा करते हुए खुद बयां कर रही है कि उसने शराब पी हुई है। हालांकि यूपी में शराब के नशे में चूर पुलिस की ये कोई पहली घटना नहीं है। बल्कि इससे पहले भी कई बार टल्ली पुलिस वालों अपनी हरकतों से अपने महकमे और प्रदेश को दागदार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो