scriptपुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ‘ठांय-ठांय’, 1 लाख का कुख्यात अपने साथी के साथ गिरफ्तार, देखें वीडियो | encounter between police and criminal | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच फिर हुई ‘ठांय-ठांय’, 1 लाख का कुख्यात अपने साथी के साथ गिरफ्तार, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Sep 17, 2019 07:46:59 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने अपने को चारों तरफ से घिरा देखकर भागने लगे
-कट के पास ही मिट्टी के ढेर से टकराकर वे गिर गए
-गिरते ही दोनों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी

नोएडा। बीते माह डेयरी के एकाउन्टेंट से 65 लाख रुपये की लूट में वांछित समेत दो बदमाश थाना सेक्टर-39 और स्टार-2 टीम के साथ हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश समेत दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में दाखिल कराया है। पकड़े गए एक बदमाश इरशाद सैफी पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था।
यह भी पढ़ें

इंजीनियर का फर्जी facebook एकाउंट बना लिया, फिर दोस्तों से की ऐसी डिमांड, जानकर हैरान रह जाएंगे

जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती इरशाद सैफी पर एक लाख का इनाम है, जबकि उसके साथी का नाम अरमान है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि स्टार-2 टीम को सूचना मिली कि लगभग तीन माह पहले जारचा थाना क्षेत्र में हुई 65 लाख रुपये की लूट में वांछित एक लाख रुपये का इनामी बदमाश मुजफ्फरनगर का इरशाद सैफी अपने एक साथी के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में नोएडा आने वाला है। स्टार-2 टीम ने इस सूचना को थाना सेक्टर-39 के एसएचओ से साझा किया। इस सूचना पर थाना सेक्टर-39 की पुलिस एवं स्टार-2 टीम ने सघन चेकिंग शुरू की। सुबह करीब 3.45 बजे एक अपाचे मोटर साइकिल पर आते दो व्यक्तियों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया,लेकिन वे कट मारकर हाजीपुर अंडरपास की तरफ जाने वाले रास्ते पर भागने लगे।
पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया बदमाशो ने अपने को चारो तरफ से घिरा देखकर सेक्टर-100 के एसबीआई रोड की तरफ कट मारकर भागने लगे। लेकिन, कट के पास ही मिट्टी के ढेर से टकराकर वे गिर गए। गिरते ही दोनों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया दूसरा बदमाश बुलंदशहर का अरमान है।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव से पहले भाजपा के लिए आई बुरी खबर, किसानों ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

वैभव कृष्ण ने बताया कि इरशाद की गिरफ्तारी पर थाना जारचा से एक लाख रुपये का पुरुस्कार घोषित था। उसके साथी अरमान पर भी चोरी व लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। इरशाद से 32 बोर की पिस्टल, एक जिंदा, चार खोखा कारतूस और अरमान के पास से एक तमंचा, दो जिंदा, दो खोखा कारतूस और बिना नंबर की अपाचे मोटर साइकिल बरामद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो