scriptमोबाइल लूट करके भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगाने से दो बदमाश घायल | Encounter between police and Criminals | Patrika News

मोबाइल लूट करके भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगाने से दो बदमाश घायल

locationनोएडाPublished: Sep 30, 2020 04:39:21 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-लूटे गए मोबाइल दो तमंचा, कारतूस, बाइक बरामद
-सेक्टर 20 थाना क्षेत्र का मामला

firing.jpg
नोएडा। मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशो की पुलिस ने हुई मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों पुलिस की गोली लगाने से घायल हो गए। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों बदमाशो को को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशो के कब्ज़े से लूटे गए मोबाइल के अलावा दो तमंचा, कारतूस व केटीएम बाइक बरामद हुई है।
एडीसीपी नोएडा ज़ोन-1 रणविजय सिंह ने बताया की नोएडा के सेक्टर-6 में संदीप पेपर मिल के पास खोड़ा निवासी मोहित गुप्ता से केटीएम बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया था। सूचना पर सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस की टीम अलग-अलग जगहों पर वाहनों की चेकिंग करने लगी। सेक्टर-14ए नाले के पास पुलिस केटीएम बाइक पर सवार लूटेरे दिखाई दिये पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फ़ायरिंग कर भागने लगे, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों बदमाशो को को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरा बाइक सवार दो बदमाशों की पहचान जयपुर निवासी साजिद और चंद्रपाल के रूप में हुई। दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एडीसीपी ने बताया कि दोनों नोएडा में किराये पर रह कर अपराध करते हैं। इन्होंने नोएडा के विभिन्न इलाकों और बार्डर पर कई वारदात कबूल की हैं। एडीसीपी ने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस ने स्ट्रीट क्राइम रोकने के लिए सादी वर्दी में पुलिस कर्मियों की तैनाती की है।

ट्रेंडिंग वीडियो