script

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गोली लगने से Top 10 बदमाश घायल

locationनोएडाPublished: Oct 14, 2020 09:32:05 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-बदमाश पर विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं
-सेक्टर 128 पुश्ते जेपी कट के पास चेकिंग हुई मुठभेड़
-घायल बदमाश के पास से तमंचा, खोखा कारतूस, जिंदा कारतूस और बिना नंबर की मोटर साइकिल बरामद

k.jpeg
नोएडा। थाना एक्सप्रेस वे क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। जिसमें शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बदमाश का साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है। घायल बदमाश के पास से तमंचा, खोखा कारतूस, जिंदा कारतूस और बिना नंबर की मोटर साइकिल बरामद हुई है।
पुलिस की गिरफ्त में आया घायल बदमाश मुस्तकीम उर्फ मुक्की है। जो थाना एक्सप्रेसवे का वांछित हिस्ट्रीशीटर है। उसके ऊपर विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं और थाना एक्सप्रेस वे के टॉप टेन बदमाशों में भी शामिल है। एडीसीपी ने बताया कि एक्सप्रेस-वे थाने की पुलिस ने सेक्टर 128 पुश्ते जेपी कट के पास चेकिंग कर रही थी, तभी बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो, बदमाशों ने रूकने के बजाय पुलिस पार्टी पर गोली चलाकर भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली मुस्तकीम उर्फ मुक्की नामक बदमाश के पैर में लगी है। पुलिस ने घायल मुस्तकीम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके फरार साथी की तलाश कर रही है।
एडीसीपी ने बताया की मुस्तकीम पर अपहरण, हत्या के प्रयास, लूटपाट के 20 से ज्यादा मामले चल रहे हैं। उसने एक वर्ष पूर्व एक चीनी नागरिक का अपहरण कर उसकी कार लूटी थी। घायल बदमाश उसके पास से तमंचा, खोखा कारतूस, जिंदा कारतूस और बिना नंबर की मोटर साइकिल बरामद हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो