scriptपुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक बदमाश को लगी गोली, एक फरार | encounter between police and criminals | Patrika News

पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक बदमाश को लगी गोली, एक फरार

locationनोएडाPublished: Oct 21, 2020 10:05:29 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
– अरावली चौकी इंचार्ज मेट्रो स्टेशन के पास चेकिंग कर रहे थे
-तभी उन्हें एक बिना नंबर प्लेट लगी स्कूटी आती दिखाई दी
-स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध लोग रुकने के बजाय पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश करने लगे

image_abhy_urf_prainc.jpeg
नोएडा। थाना 24 क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान की पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गोली से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बदमाश का साथी पुलिस चकमा देकर फरार होने सफल हो गया। पुलिस फरार बदमाश के तलाश में जुटी है। पकड़ा गया बदमाश शातिर किस्म चैन स्नैचर और पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी। उसके पास से तमंचा, खोखा कारतूस, जिंदा कारतूस और एक स्कूटी बरामद हुई है।
एडीसीपी रणविजय ने बताया कि थाना 24 की पुलिस के क्षेत्र में स्थित अरावली चौकी इंचार्ज मेट्रो स्टेशन के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें एक बिना नंबर प्लेट लगी स्कूटी आती दिखाई दी। उन्हें रोका लेकिन स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध लोग रुकने के बजाय पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली। अपने आप को घिरा देख स्कूटी पर पीछे बैठे हुए बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वह घायल हो गया और स्कूटी लड़खड़ा कर गिर पड़ी। दूसरा बदमाश सेक्टर 54 की सिटी फॉरेस्ट में की तरफ भागने में सफल रहा पुलिस को पकड़ने के लिए कांबिंग अभियान चला रही है इस बीच घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
रणविजय सिंह ने बताया की घायल बदमाश से जब पूछताछ की गई तो पता चला उसका नाम अभय उर्फ प्रिंस है जो हापुड़ का रहने वाला है। अंतर्जनपदीय अभय और प्रिंस लुटेरा और चोर है किस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं जबकि उसका का साथी गाजियाबाद निवासी चीता मौके से भागने में सफल रहा है जिस को पकड़ने के लिए पुलिस कोम्बिंग अभियान चला रही है पकड़े गए बदमाश एक चोरी की एक्टिवा स्कूटी बिना नंबर प्लेट के एक तमंचा कारतूस बरामद हुआ है पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो