पुलिस औैर बदमाशों के बीच जमकर हुई 'ठायं-ठायं', दो लुटेरे बने गोली का शिकार

Highlights:

-घायल बदमाशों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया

-लूटा मोबाइल और स्कूटी, तमंचा बरामद

-कई थानों में दर्ज हैं आपराधिक मुकदमे

By: Rahul Chauhan

Published: 13 Jan 2021, 10:27 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। कोतवाली फेज 3 पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान पुस्ता रोड डूब क्षेत्र गढ़ी चौखंडी पर स्कूटी सवार बदमाशो के साथ हुई मुठभेड़ में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए, जबकि मौके से फरार हुए एक बदमाश को थाना बिसरख क्षेत्र से कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। उनके कब्जे सिविल इंजीनियर के साथ हुई लूट का मोबाइल फोन और स्कूटी, तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: सुहागरात पर दूल्हे का ऐसा रूप देख दुल्हन ने साथ रहने से किया इनकार, बोली- नहीं जाऊंगी ससुराल

पुलिस की गिरफ्त में आए घायल बदमाशों के नाम दीपांशु और प्रदीप ठाकुर है। इनके तीसरे साथी अंकित को पुलिस ने थाना बिसरख क्षेत्र से कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। ये तीनों शातिर किस्म के अपराधी हैं। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि थाना फेज 3 कि टीम पुलिस पर्थला चौक के पास चेकिंग कर रही थी। तभी एक स्कूटी आई, जिसको 25 दिसम्बर को बहलोलपुर से सिविल इंजीनियर लूटा गया था। पुलिस ने जब स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों को रोकने कि कोशिश की गई, तो बदमाश पूस्ता की तरफ भागे। जब पुलिस ने उनका पीछा किया, तो उन्होंने पुलिस फायरिंग कर दी। पुलिस कि जवाबी फायरिंग की स्कूटी पर सवार तीन लोग में से दो दीपांशु और प्रदीप ठाकुर गोली लगने से घायल हो गए। जबकि अंकित अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। जिसे पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार किया।

यह भी देखें: दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट

एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रारंभिक जांच जांच से पता चला है कि ये शातिर किस्म के बदमाश हैं। इन पर थाना सेक्टर-58 और थाना लोनी में लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। थाना फेज 3 में भी मुकदमा दर्ज है। 25 दिसम्बर को बहलोलपुर से सिविल इंजीनियर लूटा गया मोबाइल फोन, स्कूटी बरामद हो गए हैं। कैश, दो तमंचे और करतूस बरामद हुआ है। इनके अपराधिक इतिहास की जानकारी हासिल की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned