हाथ सैनिटाइज कर 35 लाख की लूट के आरोपियों को ढूंढती रही अलीगढ़ पुलिस, नोएडा में बन गए गोली का शिकार

Highlights
-दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में हुई 35 लाख की लूट के खुलासे को लेकर अलीगढ़ पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगाती रह गई

-नोएडा पुलिस ने एकाउंटर के बाद तीनों बदमाशो धर दबोचा

-बदमाशों के कब्जे लूटी हुई ज्वैलरी और तीन तमंचा कारतूस और बाइक बरामद

By: Rahul Chauhan

Published: 17 Sep 2020, 12:05 PM IST

नोएडा। अलीगढ़ में 11 सितम्बर को हाथ सैनिटाइज कर दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में 35 लाख की लूट के खुलासे को लेकर अलीगढ़ पुलिस एड़ी चोटी का जोर लगाती रह गई और नोएडा पुलिस ने तीनों बदमाशो सेक्टर 38ए नाले के पुश्ते पर हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान तीनों बदमाशो को पैर में गोली लगी है और उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे लूटी हुई ज्वैलरी और तीन तमंचा कारतूस और बाइक बरामद किए हैं।

दरअसल, पुलिस की गोली लगने से घायल हुए इन तीनों बदमाश का नाम सौरव, रोहित और मोहित है। एडिशनल सीपी लॉ एंड ऑर्डर लव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा के ओखला इंटर स्टेट बॉर्डर पर सैक्टर 39 की पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग वहां से गुजरे। संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने रोककर उनके जांच करनी चाही, तो वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगे।

पुलिस ने पीछा किया और संबंधित पुलिस पीसीआर इसकी सूचना दी। जिसके बाद इन बदमाशों की घेराबंदी की गई। अपने आप को घिरा हुआ देखकर, यह बदमाश गंदे नाले के पुश्ते से होकर भागने लगे और पुलिस टीम पर फायर करने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बदमाश को पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

लव कुमार ने बताया कि अस्पताल ले जाने के दौरान कोई पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों की पहचान सौरभ, रोहित और मोहित के रूप में हुई हैं। ये सभी अलीगढ़ के मूल निवासी हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि इन तीनों बदमाशों ने ही बीते दिनों अलीगढ़ में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। और वह ज्वेलरी को दिल्ली में किसी ज्वैलर को बेचने के लिए जा रहे थे। इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटा गया सामान, अवैध हथियार और एक मोटर साइकिल बरामद हुई है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned