script

पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित इस लोकसभा सीट से लड़ सकते है चुनाव

locationनोएडाPublished: Jan 15, 2019 02:06:32 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

सपा ने विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से निकाला दिया था बाहर

news

पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित इस लोकसभा सीट से लड़ सकते है चुनाव

नोएडा।लोकसभा चुनाव को लेकर सपा आैर बसपा ने गठबंधन कर लिया है।वहीं अब पूर्व बाहुबली विधायक गुड्डू पंड़ित भी चुनावी की तैयारी में जुट गये है।चर्चा है कि वह अब अलीगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे है।लेकिन इससे पहले ही उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि फोन आैर फेसबुक पर धमकी मिल रही है।पूर्व विधायक ने धमकी देने का आरोप सुंदर भाटी गैंग के गुर्गे और मधुमिता हत्याकांड में जेल में बंद पीपी पांडेय पर लगाया है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः लोकसभा चुनाव से पहले जारी हुर्इ इस लिस्ट पर बसपा ने कही एेसी बात

इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की कर रहे है तैयारी

बुलंदशहर के शिकारपुर आैर डिवाइ विधानसभा सीट से विधायक रह चुके पूर्व बाहुबली विधायक अब लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे है। वह पिछले विधानसभा चुनाव में सपा से निकाले जाने रालोद में शामिल हो गये थे। गुड्डू पंडित रालोद की तरफ से चुनाव लड़े थे, लेकिन इस चुनाव में वह हार गये थे। इस के बाद अब वह लोकसभा चुनाव में अलीगढ़ से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे है। वहीं आरोप है कि इससे पहले ही उन्हें धमकी मिली है। जिसकी उन्होंने बुलंदशहर पुलिस कप्तान से शिकायत भी की है।

इस पार्टी मुखिया से है करीबी मांगा था टिकट

वहीं बता दें कि पूर्व विधायक गुड्डू पंडित उर्फ श्री भगवान शर्मा की सपा में रहे शिवपाल यादव ने खासी नजदीकी है। शिवपाल यादव ने ही गुड्डू पंडित को समाजवादी पार्टी में एंट्री दिलार्इ थी। जिसके बाद वह सपा से टिकट मिलने पर डिबार्इ विधानसभा सीट से विधायक बने थे। इसके बाद भाजपा से नजदीकी आैर पार्टी से बगावत करने पर सपा ने गुड्डू को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वहीं अब राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि गुड्डू पंडित शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी मोर्चा में शामिल हो सकते है।

ट्रेंडिंग वीडियो