scriptआबकारी और पुलिस टीम ने देर रात रेस्टोरेंट में मारा छापा तो मच गई भगदड़, मैनेजर समेत दो गिरफ्तार- देखें वीडियाे | excise department and police team raid on restaurants in noida | Patrika News

आबकारी और पुलिस टीम ने देर रात रेस्टोरेंट में मारा छापा तो मच गई भगदड़, मैनेजर समेत दो गिरफ्तार- देखें वीडियाे

locationनोएडाPublished: Dec 12, 2019 11:19:05 am

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

रेस्टोरेंट का नजारा देख हैरान रह गई पुलिस टीम
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई लोगों को किया गिरफ्तार
बिना लाइसेंस के रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी शराब

raid.jpg

नोएडा। एक्सप्रेस-वे पुलिस व (Excise Department) आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने बुधवार को सेक्टर-168 में एबीसी टावर स्थित एक (Restaurant) रेस्टोरेंट में अचानक छापा मारा दिया। यहां पुलिस के पहुंचते ही भगदड़ मच गई। इसकी वजह यहां बिना (licence) लाइसेंस के शराब परोसा जाना था। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में कई ब्रांड की (Wine) शराब बरामद की है। इसके साथ ही रेस्टोरेंट मैनेजर विक्रांत व सहायक अनुज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

बिना लाइसेंस के रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी शराब

जानकारी के अनुसार, हाईटेक सिटी नोएडा के एक्सप्रेस वे किनारे सेक्टर-168 में इमपरफैक्टो रेस्टोरेंट है। बुधवार शाम आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इमपरफैक्टो रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस शराब परोसी जा रही है। इसके साथ ही नए साल की तैयारी के चलते बड़ी मात्र में शराब का स्टॉक किया गया है। आबकारी विभाग और थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने संयुक्त टीम ने बुद्धवार की शाम करीब 5 बजे रेस्टोरेंट में छापा मारा। जिसमें रेस्टोरेंट मैनेजर विक्रांत सहित सहायक अनुज कुमार शराब परोसते हुए मौके पर मिले। जिनसे पुलिस ने लाइसेंस दिखाने की मांग की, लेकिन वे लाइसेंस नहीं दिखा पाये। पुलिस ने मौके से इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Movie Panipat के विरोध में उतरा जाट समुदाय, सिनेमा थिऐटर पर पहुंचकर किया हंगामा- देखें वीडियाे

पुलिस भारी मात्रा में बरामद की ब्रांडेड शराब और बीयर

वही पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है की रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। टीम ने मौके से करीब 117 से ज्यादा बीयर की बोतल और कैन बरामद की है। इसके साथ ही । शराब ब्लैक डॉग 10 बोतल, एक्सलूट वोदका 4 बोतल, टीचर 2 बोतल, मैजिक मूवमेन्ट 3बोतल, जैकब क्रेक रेड वाइन 2 बोतल, सुला रेड वाइन2 बोतल, इसिमरन ऑफ 5 बोतल, सीवाज़ रीगल 1बोतल, रॉयल चेलेन्ज1 बोतल, ब्लैक लेबल सहित 3 बोतल वैलिएस अग्रेंजी शराब की बरामदगी की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो