इस नामी बार में जब रात को पहुंचे ‘ये लोग’ तो रह गए दंग, फिर हुआ बड़ा खुलासा

इस नामी बार में जब रात को पहुंचे ‘ये लोग’ तो रह गए दंग, फिर हुआ बड़ा खुलासा

Rahul Chauhan | Publish: Sep, 16 2018 05:03:33 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 05:03:34 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

त्तर प्रदेश का शो विंडो कहे जाने वाले नोएडा शहर में कई प्रसिद्ध मॉल आदि खुल गए हैं। जिनमें हर वीकैंड पर भारी तादाद में लोग पहुंचते हैं।

नोएडा। उत्तर प्रदेश का शो विंडो कहे जाने वाले नोएडा शहर में कई प्रसिद्ध मॉल आदि खुल गए हैं। जिनमें हर वीकैंड पर भारी तादाद में लोग पहुंचते हैं। वहीं इन दिनों युवाओं और लोगों की सबसे मनपसंदीदा जगह बार व डिस्को बन गए हैं। वीकैंड पर लोग अपने पार्टनर्स और दोस्तों के साथ यहां जाते हैं। वहीं इनमें से कई बार में ऐसे गलत धंधे भी चल रहे हैं जिसके चलते उनके मालिकों को जेल की हवा खानी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें : इस चर्चित हत्याकांड में चार साल बाद मिला न्याय, आरोपियों को मिली इतनी सजा कि होश लग जाएंगे ठिकाने

ऐसा ही एक मामला शनिवार का है। जब नोएडा के एक नामी बार में कुछ ऐसा हुआ कि उसके मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कारण, इस बार में बिना अनुमति के शराब सर्व की जा रही थी। दरअसल, नोएडा के सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल की दूसरी मंजिल पर ‘द बार कंपनी’ नाम से एक बार चल रहा था। जिसमें आबकारी की टीम ने रात के समय छापा मारा। जब टीम यहां पहुंची तो बार में काफी संख्या में लोग मौजूद थे और इन्हें खुलेआम शराब परोसी जा रही थी।

यह भी पढ़ें : बिजली विभाग ने बिल वसूली के लिए की यह प्लानिंग, बड़े आैर छोटे बकाएदारों में मच गया हड़कंप

जिसके बाद आबकारी अधिकारियों ने बार मैनेर राकेश कुमार मिश्रा से शराब परोसने के लिए अनुमति संबंधी लाइसेंस मांगा। जिसे वह दिखा नहीं सका। इसके बाद आबकारी टीम ने बार की तलाशी लेनी शुरू की। इस दौरान आबकारी अधिकारियों को बार से अलग-अलग ब्रांड की 332 बीयर और देशी व विदेशी ब्रांड की 16 अंग्रेजी शराब की बोतलें मिली। इन सभी को बार काउंटर के नीचे छिपाकर रखा गया था। जिन्हें जब्त कर लिया गया।

यह भी पढ़ें : अमेरिका की तर्ज पर पूरे देश में इमरजेंसी सेवाओं के लिए डायल 100 की जगह लेगा यह नंबर

जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि इस बार के पास इतनी मात्रा में शराब रखने की कोई अनुमति नहीं थी। छापेमारी में बरामद हुई सारी शराब व बीयर जब्त कर ली गई हैं। इसके साथ ही बार प्रबंधन राकेश कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया और इस मामले में थाना सेक्टर-39 में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

Ad Block is Banned