लिफ्ट देकर लोगों को लूटने वाले शातिर गैंग का पर्दाफाश, देखें वीडियो-

Highlights
- नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने किया गिरोह का खुलासा

- हमसफर बनाकर लूट करने वाले गिरोह का शातिर बदमाश गिरफ्तार

- तीन फरार आरोपियों को पुलिस कर रही है तलाश

By: lokesh verma

Published: 02 Sep 2020, 12:38 PM IST

नोएडा. सेक्टर-39 थाना पुलिस ने लिफ्ट देकर हमसफर बनाकर सवारियों से लूटपाट करने वाले गिरोह के एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश वाहन के इंतजार में खड़े मुसाफिरों को लिफ्ट देकर कार में बिठाता था और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर अपने साथियों के साथ लूटपाट कर फरार हो जाता था। पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने 315 बोर तमंचा, कारतूस और लूट में इस्तेमाल की जा रही एक सेंट्रो कार बरामद की है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बाद तेजी से बढ़े सुसाइड के केस, मौत का ग्राफ देखकर रह जाएंगे हैरान

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-39 पुलिस ने लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाले गिरोह के एक शातिर बदमाश अनिल सिंह को आम्रपाली सोसाइटी के सामने सड़क पर डिवाईडर पास से गिरफ्तार किया है। आरोपी अनिल मूलरूप से हाथरस का रहने वाला है। वह दिल्ली के मदनपुर खादर क्षेत्र में रहता है। पुलिस पूछताछ में पता लगा कि वह ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ 29 अगस्त की रात सेक्टर-37 चौराहे से एक व्यक्ति को कार में सवारी के रूप में बैठा लूटपाट की थी। इसके साथी रवि, विशाल और मनीष अभी फरार हैं।

एडिशनल डीसीपी ने बताया की इस गिरोह के बदमाश काफी शातिर हैं। इनकी अपराध करने के तरीका यह था कि ये गिरोह कार लेकर अपने शिकार के लिए निकलता था। इस गिरोह के कुछ लोग सवारी बनकर पहले से कार में बैठ जाते थे। फिर अपने शिकार को कार में लिफ्ट देकर लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं। पकड़े गए एक आरोपी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जेल भेज दिया है और फरार आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: सीएम योगी के आदेश पर यति नरसिंहानंद सरस्वती समेत 12 साधु नजरबंद

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned