400 परिवारों का रातों रात बदल गया रास्ता, सोसायटी के गेट पर आरडब्ल्यूए ने जड़ा ताला

Rajkumar Pal

Publish: Sep, 17 2017 08:49:39 (IST)

Noida, Uttar Pradesh, India
400 परिवारों का रातों रात बदल गया रास्ता, सोसायटी के गेट पर आरडब्ल्यूए ने जड़ा ताला

सेक्टर- 93 स्थित एक्सप्रेस व्यू सोसायटी के 5 नंबर गेट को आरडब्ल्यूए ने बंद कर दिया, जिससे वहां रहने वाले करीब 100 लोगों ने इसका विरोध किया

नोएडा। सोसायटी के एक गेट पर आरडब्ल्यूए द्वारा ताला लगाने के विरोध में सोसायटी के लोगों ने जमकर धरना प्रदर्शन किया। दरअसल सेक्टर- 93 स्थित एक्सप्रेस व्यू सोसायटी के 5 नंबर गेट को आरडब्ल्यूए ने बंद कर दिया है। जिससे वहां रहने वाले करीब 100 लोगों ने इसका विरोध किया और गेट खोलने की मांग की। यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि सोसायटी के करीब 400 परिवार इस गेट का इस्तेमाल सामान लेने और स्कूल बस तक बच्चों को लेकर आने-जाने के लिए करते हैं और इसके बंद हो जाने से उन्हें बहुत घूमकर जाना पड़ेगा। लेकिन आरडब्ल्यूए ने बिना हम लोगों की समस्या जाने गेट पर ताला जड़ दिया है।

सोसायटी में रहने वाले गजेंद्र ने बताया कि आरडब्ल्यूए ने बिना सोसायटी के लोगों की अनुमति लिए यह गेट बंद कर दिया है और अब हमें कहा जा रहा है कि हम लोग बाहर आने-जाने के लिए दूसरे गेटों का इस्तेमाल करें। करीब एक महीने पहले भी इसकी तरह गेट पर ताला लगा दिया गया था और लोगों को काफी परेशानी हुई थी। जिसके बाद लोगों द्वारा गेट खोलने की मांग को लेकर किए गए प्रदर्शन के बाद गेट खोल दिया गया था।

इस संबंध में जब आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुजीत पांडे से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया। हालांकि उनकी पत्नी वी.पी पांडे ने बताया कि इस गेट को सुरक्षा संबंधी कारणों के चलते बंद किया गया है। क्योंकि गेट खुले होने के कारण यहां हाल ही में चैन स्नैचिंग जैसी घटना घट चुकी हैं। उन्होंने बताया कि आरडब्ल्यूए ने प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग के चलते स्कूली बच्चों के आने-जाने के लिए गेट खोलने की बात कही है लेकिन फिर भी वह लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। पांडे ने बताया कि प्रदर्शन करने वाले वह लोग हैं जो इस बार आरडब्ल्यूए का चुनाव हार गए हैं। इसलिए ये लोग आरडब्ल्यूए के काम में बाधा डालकर बिना बात का मुद्दा बना रहा हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned