scriptVIDEO: IPS अधिकारी बता होटल में बुक किया रूम और करने लगा ऐसा काम | fake IPS officer arrested by noida police | Patrika News

VIDEO: IPS अधिकारी बता होटल में बुक किया रूम और करने लगा ऐसा काम

locationनोएडाPublished: Jun 29, 2019 12:45:53 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

खबरों की मुख्य बातें

दिल्ली-एनसीआर में घूम रहे फर्जी आईएएस और आईपीएस अधिकारी
खुद को IPS अधिकारी बताकर होटल में खा रहा था मुफ्त में खाना
होटल मालिक को हुआ शक तो पुलिस को दी सूचना

IPS अधिकारी बता होटल में पहुंच कर करने लगा ऐसा काम, होटल मालिक को इस तरह हो गया शक

IPS अधिकारी बता होटल में पहुंच कर करने लगा ऐसा काम, होटल मालिक को इस तरह हो गया शक

नोएडा। दिल्ली एनसीआर में एक के बाद एक फर्जी अधिकारियों का भंडा फोड़ हो रहा है। जो खुद को आईएएस, आईपीएस बताकर कभी लोगों से वसूली करते हैं तो कभी होटल, दुकानों से मुफ्त में सामान औऱ खाना खाते हैं। ऐसा ही मामला नोएडा से सामने आय़ा है जहां पुलिस ने एक फर्जी आइपीएस अधिकारी और उसका पीआरओ को गिरफ्तार किया गया है।
दरअसल पकड़े गए दोनो आरोपी खुद को आदित्य दीक्षित खुद को दिल्ली में गृह मंत्रालय के साइबर अपराध डिपार्टमेंट का हेड और अखिलेश आदित्य का पीआरओ बनकर नोएडा में कई दिन से यहां वहीं घूम रहे हैं। इस बीच 27 और 28 जून को सेक्टर 126 स्थित कृष्णा लिविंग होटल में रुम बुक करा कर रुक गए। इस दौरान दोनों होटल में अपना रौब दिखा कर मुफ्त में खाना खा रहे थे।
ये भी पढ़ें : Breaking News: Video: 44 आरोपियों पर चलेगा देशद्रोह का मुकदमा, सरकार ने दी अनुमति, जाने पूरा मामला

हद तो तब हो गई जब दोनों ने होटल स्टाफ पर फ्री में अपनी कार में फ्यूल टैंक फुल करवाने के लिए दबाव बनाने लगे। दोनों ठगों ने होटल के कर्मचारियों से गाली गलौच भी की और अपना रुतबा दिखा कर धमकी भी दी। लेकिन उनके इस बर्ताव को देखकर होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तो उनका भंडा फोड़ गया। फिलहाल पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।
वहीं पुलिस ने बताया कि फर्जी आइपीएस का नाम आदित्य दीक्षित बताया जा रहा है जोकि हाथरस जिले के थाना सिकंदराराऊ का रहने वाला है। जबकि फर्जी पीआरओ का नाम अखिलेश है जो कि ग्राम शिवपुरी थाना किशनी जिला इटावा का रहने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो