scriptसॉफ्टवेयर इंजीनियर ने भिक्षा मांग रहे साधु के पैर छुए तो गायब हो गया ये कीमती सामान | fake monk robbed software engineer in noida | Patrika News
नोएडा

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने भिक्षा मांग रहे साधु के पैर छुए तो गायब हो गया ये कीमती सामान

Highlights

ऑफिस से घर लौटते समय इंजीनियर को मिला था साधु
साधु ने भिक्षा लेकर इंजीनियर को पैर छूकर आशिर्वाद लेने को कहा
पैर छूकर उठा इंजीनियर तो गायब मिले मोबाइल और पर्स

नोएडाSep 29, 2019 / 04:28 pm

Nitin Sharma

bhiksha.jpg

Demo pic

नोएडा। ऑफिस से छुट्टी कर घर लौटते समय एक इंजीनियर को भिक्षा मांग रहे एक साधु के पैर छूने के बदले में अपना मोबाइल और पर्स गवाने पड़े। दरअसल साधु के भेष में चोरों ने उसे सम्मोहित कर पर्स और मोबाइल ले लिया। पीडि़त को इसका पता कुछ देर बाद होश आने पर लगा। उन्होंने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रैक्टर और बाइक की भीषण टक्कर में दो युवकों की हुई ऐसी हालत, चारों तरफ मच गई चीख- पुकार

रास्ते में भिक्षा मांगने आया था युवक

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से आगरा निवासी विमलेश त्रिपाठी सेक्टर-66 स्थित मामूरा में किराए के मकान में रहते हैं। वह सेक्टर-58 स्थित एक कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। शुक्रवार रात करीब 10 बजे विमलेश अपनी कंपनी से छुट्टी के बाद पैदल घर जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें हनुमान मंदिर वाली सड़क पर चार साधु आते दिखे। उन्हें देखकर एक साधु ने विमलेश के पास आकर भिक्षा मांगी। भिक्षा देने के बाद साधु ने विमलेश को पैर छूकर आशिर्वाद लेने के लिए कहा। इसके लिए जैसे ही विमलेश पैर छूने लगा।

अचानक पटाखा फैक्ट्री में पहुंचे अग्निशमन अधिकारी तो मचा हड़कंप, खामियां मिलने पर दी चेतावनी- देखें वीडियो

पैर छूकर उठा तो गायब मिले मोबाइल और पर्स

पीडि़त का आरोप है कि पैर छूने के दौरान ही आरोपियों ने उन्हें सम्मोहित करते हुए जेब से मोबाइल और पर्स निकाल लिया। पीडि़त को इसका पता होश में आने पर लगा। उसने आसपास देखा तो साधु गायब थे। इंजीनियर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News/ Noida / सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने भिक्षा मांग रहे साधु के पैर छुए तो गायब हो गया ये कीमती सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो