scriptबेटी की सहेली नहा रही थी बाथरुम में, तभी अंदर घुस कर पिता करने लगा… | Father molests daughter's friend, daughter files case against father | Patrika News

बेटी की सहेली नहा रही थी बाथरुम में, तभी अंदर घुस कर पिता करने लगा…

locationनोएडाPublished: Aug 23, 2019 09:27:37 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

घर आई बेटी की सहेली पर पिता ने डाली गंदी नजर
बेटी की सहेली से ही करने लगा छेड़छाड़
बेटी ने पुलिस में पिता के खिलाफ दर्ज कराया केस

636867176835919863.jpg
नोएडा। नोएडा में एक बार फिर अपराध की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवती ने ही अपने पिता के उपर छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया है। लेकिन थाने पहुंची बेटी ने अब पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई तो पूरा मामला जानकर पुलिस के भी होश फाक्ता हो गए। दरअसल बेटी ने सहेली पर युवती ने अपने पिता के खिलाफ सहेली के साथ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया।
घटना नोएडा के सेक्टर-93 की है। जहां युवती अपने परिवार के साथ रहती है। कुछ दिन पहले ही उसकी एक सहेली पश्चिम बंगाल से किसी काम ये नोएडा आई थी। युवती ने अपनी सहेली को घर पर रोक लिया। युवती के मुताबिक बुधवार को युवती की सहेली बाथरूम में नहा रही थी, इस दौरान वह जल्दबाजी में दरवाजे की कुंडी लगाना भूल गई। तभी नशे की हालत में युवती का पिता उसके रुम की तरफ बढ़ गया और बाथरुम का दरवाजा खुला देख अंदर घुस गया और नहा रही सहेली से छेड़छाड़ करने लगे। सहेली के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब युवती उसके कमरे में पहुंची तो नजारा देख हैरान रह गई और किसी तरह सहेली को बचाया।
युवती का आरोपी है कि सहेली को बचाने पर पिता ने उसके साथ मारपीट भी की। तभी आस-पास के लोग भी पहुंच गए। जिससे वहां से निकल कर युवती पुलिस थाने पहुंच कर केस दर्ज कराया। मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवती ने शिकायत में बताया है कि उसके पिता अक्सर शराब पीकर घर आते हैं और उन लोगों के साथ गाली-गलौज करते हैं। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालाकि आरोपी पिता अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो